आगरा की लड़की की प्रताड़ना से कानपुर में आत्महत्या कर बैठा बहराइच का युवक, जांच शुरु

– शादी के लिए प्रताड़ित कर रही थी गैर बिरादरी की लड़की

– कभी भी किया जा सकता गिरफ्तार

– इसके पहले भी कई युवकों की आत्महत्या और हत्या का कारण बन चुके हैं लड़कियों के प्रेम प्रपंच

सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां एक युवती के खिलाफ जांच शुरु कर दी गई है। जिसके आधार पर उसे जल्द ही गिरफ्तार भी किया जा सकता है। उस पर बहराइच के एक युवक को आत्महत्या कर लेने के लिए मजबूर करने का आरोप है। गैर समुदाय की युवती के शादी करने का दबाव बनाने पर उसने फंदा लगाकर जान दे दी। वह 15 दिन पहले नवाबगंज में रहने वाली बुआ के घर घूमने आया था। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर मोबाइल कब्जे में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से बहराइच के प्रयागपुर परसिया गांव निवासी 22 वर्षीय फैक्ट्रीकर्मी रामजी शर्मा नवाबंज में बुआ मीरा शर्मा के घर आया था। मां उर्मिला ने बताया कि शनिवार देर रात रामजी ने कमरा अंदर से बंदकर साड़ी के फंदे से जान दे दी। वह आगरा की रहने वाली गैर समुदाय की एक युवती से महीनों से बात कर रहा था। उनके बीच इंटरनेट मीडिया के जरिए दाेस्ती हुई थी।

पुलिस को युवक की मां ने बताया कि युवती बेटे पर काफी समय से शादी का दबाव बना मानसिक प्रताड़ित कर रही थी, जिससे वह परेशान था।जबकि रामजी उससे शादी नहीं करना चाहता था। मां के मुताबिक, उन्हें यह भी जानकारी मिली कि तीन दिन पहले ही वह युवती से मिलने आगरा भी गया था, जहां पर भी युवती शादी न करने पर कार्रवाई करने की धमकी दे रही थी, जिससे बेटा काफी डरा हुआ था। यही नहीं इसके पहले भी कई लड़कियों का प्रेम प्रपंच अनेक युवकों की हत्या और आत्महत्या का भी कारण बन चुका है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच – पड़ताल में जुटी है, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!