आजसू के केंद्रीय समिति की बैठक में शिरकत करेंगे सुदेश महतो

27 मार्च को पारडीह में हुंकार भरेंगे आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो


जमशेदपुर : आजसू पार्टी अपने भावी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने , आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों की रणनीति पर मंथन करने तथा जल , जंगल और जमीन से जुड़ें मुद्दों पर आंदोलन का बिगुल फूंकने के लिए आगामी 27 मार्च की तिथि मुकर्रर की है।
पारडीह स्थित गोल्डन लीफ रिसॉर्ट में आयोजित केन्द्रीय समिति की बैठक में पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो न सिर्फ हुंकार भरेंगे बल्कि पार्टी नेताओं को टास्क भी देंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि आगामी 27 मार्च को आहुत केंद्रीय समिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है।

पार्टी के केंद्रीय प्रधान महासचिव एवं पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस स्वयं तैयारियों पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं केंद्रीय सचिव हरेलाल महतो, प्रोफेसर रविशंकर मौर्या, पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह , जिला प्रवक्ता अप्पू तिवारी आदि पूरी लगन से तैयारियों को अंतिम रूप देने में पसीना बहा रहे हैं।
उधर कयास लगाई जा रही है कि आजसू सुप्रीम सुदेश महतो राज्य में बड़े मिशन के साथ भावी रणनीति पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पार्टी नेताओं को तैयार करने वाले हैं। यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि कोल्हान में आजसू पार्टी अच्छा रिजल्ट ला सकती है।

बशर्ते सबको संगठित होकर मिशन के साथ जनता के आकांक्षाओं पर खरा उतने के लिए तैयार किया जायें। इन्ही सब बातों पर मंथन करने तथा आगामी चुनावों को देखते हुए पार्टी नेताओं को नई जिम्मेदारी सौंपकर कैसे करिश्माई बदलाव संभव है इस पर श्री महतो पार्टी नेताओं का नब्ज टटोलेंगे साथ ही सुस्त पड़े नेताओं में ऊर्जा भरेंगे। अब देखने वाली बात यह होगी की 27 मार्च को सुदेश महतो क्या कुछ सार्वजनिक करते हैं और क्या गुप्त रखते हैं। वैसे इस बैठक में मुख्य रुप से केंद्रीय समिति के सभी सदस्य , आमंत्रित सदस्य, विधानसभा प्रभारी, जिला अध्यक्ष, कार्यकारी जिला अध्यक्ष , महासचिव, जिला प्रभारी, अनुषंगी इकाई के प्रदेशस्तरीय पदाधिकारी, जिला परिषद अध्यक्ष, जिला परिषद सदस्य, प्रमुख एवं उपप्रमुख आदि को आमंत्रित किया गया है। पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत ने कहा कि इस अधिवेशन में कई ऐसे कार्यक्रमों की घोषणा की जाएगी जिससे न सिर्फ आजसू पार्टी बल्कि झारखंड की जनता को भी विशेष लाभ पहुंचेगा।
जमशेदपुर से वरिष्ठ पत्रकार ( दीपक कुमार 9234702701 ) की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!