आजसू : झारखंड पिछड़ा वर्ग महासभा की बैठक आयोजित

जमशेदपुर : आजसू पार्टी से संबंध अखिल झारखंड पिछड़ा वर्ग महासभा पूर्वी सिंहभूम के जिला कमेटी की बैठक रविवार को गोविंदपुर स्थित श्री कृष्णा भवन में जिलाध्यक्ष प्रकाश विश्वकर्मा की अध्यक्षता आयोजित की गई। बैठक का संचालन कार्यकारी अध्यक्ष मंजीत यादव ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन दिलीप गुप्ता ने की।
बैठक में पार्टी द्वारा निर्देशित 13 अप्रैल के सामाजिक न्याय यात्रा कार्यक्रम के आयोजन पर विचार विमर्श किया गया। साथ ही 14 अप्रैल को संविधान निर्माता बाबा भीमराव अंबेडकर के जन्म जयंती को उल्लास पूर्वक मनाने पर बल दिया गया ।
जिलाध्यक्ष प्रकाश विश्वकर्मा ने कहा कि राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन पिछड़ों के साथ छल कर रही है। जिसे समस्त पिछड़ा वर्ग बखूबी देख रहा है और समझ भी रहा है। आने वाले दिनों में पिछड़ा वर्ग हेमंत सोरेन को सबक सिखाने के लिए तैयार है ‌। उन्होंने कहा कि संविधान निर्माता बाबा साहेब आंबेडकर के जिस संविधान का शपथ लेकर हेमंत सोरेन राज्य की गद्दी पर बैठे हैं आज वो उन्ही का अनदेखी कर रहे हैं ।

 

उन्होंने कहा कि आरक्षण नीतियों में अभी तक कोई सार्थक फैसला नहीं लेना पिछड़ों के साथ धोखा ही तो है । इसके लिए आजसू पिछड़ा वर्ग मोर्चा चरण बद्ध आंदोलन कर राज्य के सभी गांवों में जागरूकता फैलाएगी और पिछड़ों के हक और अधिकार के लिए एकजुट करने पर बल देगी।
बैठक में कमेटी के उपाध्यक्ष लख्खीकांत महतो, दिलीप गुप्ता , कोषाध्यक्ष मनोज कुमार, जिला सचिव उपेंद्र कुशवाहा, शैलेश कुमार, राजेंद्र भगत, सुखदेव यादव, अशोक यादव, उत्तम विश्वकर्मा, शंभु श्रवण , विशाल कुमार आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!