आज कानपुर में सकुशल बकरीद के लिए कमिश्नर के नेतृत्व में कटिबद्ध पुलिस

सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां की कमिश्नरेटर पुलिस ने आज गुरुवार को होने वाले बकरीद केत्यौहार को भी पूर्ण शांति और सद्भाव के साथ संपन्न कराने के लिए अपनी कमर कस ली है |

यही नहीं इसके लिए उसने इस बारे में जिस तरह की तगड़ी तैयारियां की है , उसके मुताबिक बीते हर त्योहार भी तरह बकरीद का त्यौहार भी पूर्ण शांति और सद्भाव के साथ ही संपन्न होकर रहेगा।

अवगत कराते चलें कि प्रदेश के इस अतिसंवेदन शील जिले में ईद बकरीद समेत लगभग सभी त्योहारों को तरीके से संपन्न करा लेना शुरू से शुरू से ही पुलिस प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती रही है।

यह भी सच है कि बकरीद जैसे किसी भी त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करा ले जाना तभी संभव होता है ,जब उसके लिए हर तरह से मजबूत तैयारियां की गई हों।

इसी क्रम में जहां तक बकरीद आज 29 जून को होने वाले इस त्यौहार को शांति और सद्भाव पूर्ण तरीके से संपन्न कराए जाने का सवाल है ।

इसके लिए देश प्रदेश के कर्तव्य निष्ठ और ईमानदार आईपीएस अधिकारियों में गिने जाने वाले यहां के जुझारू पुलिस कमिश्नर बी पी जोगदंड ने सारी तैयारियां पहले ही पूरी कर ली हैं।

अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई के रूप में जनता को भारी राहत पहुंचाने के फलस्वरूप कानपुर में कमिश्नरी के गठन को अपनी कठोर परिश्रम वाली कर्मठता से पूर्ण रूप से सार्थक करने में भी सफल बेहद जुझारू तेवरों वाले अपराधियों के खिलाफ

प्रभावी कार्रवाई और पीड़ितों की तत्काल सहायता के लिए भी चर्चित पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने इस बारे में जिस तरह की तगड़ी तैयारियां की हैं उसके तहत आज ईदुल अज़हा का त्योहार भी पूर्ण शांति और सदभाव के साथ ही सम्पन्न होकर रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!