कर्म क्षेत्र के अंतिम पड़ाव में जीवनसंगिनी संग शामिल हुए सेवानिवृत्त कर्मचारियों का टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन ने सम्मानित किया।

टाटा मोटर्स से गत माह सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन प्रांगण में रखा गया।

यूनियन के प्रेस प्रवक्ता नवीन सुलंकी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि गत माह
सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों ने
कर्म क्षेत्र के अंतिम पड़ाव में जीवनसंगिनी संग शामिल हुए; जहां यूनियन ने उन्हें दिनांक 6 मई 2023 को सम्मानित किया।

सेवानिवृत्त कर्मचारियों के नाम निम्नलिखित है: ट्रांसपोर्ट के मृत्युंजय कुमार सिंह, कम्प्रेशर हाउस से पी नंदी, डिस्पोजल के हिरन मुखोपाध्याय सभी अपने परिवार के साथ उपस्थित हुए।

महामंत्री आर के सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी का कम्पनी में दिया गया योगदान सराहनीय है। आप सभी के योगदान से ही आज टाटा मोटर्स सभी उचाईयों को छू रही है व अग्रणी बनी हुई है।

आप सभी के सहयोग से ही आप लोगो की बनाई हुई यूनियन कर्मचारियों के हित में हमेशा एक सकारात्मक सोच के साथ काम कर रही है। अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने अपने वक्तव्य में कहा कि आप सभी स्वस्थ सेवानिवृत्त हुए है और आगे भी स्वस्थ रहे ये कामना करता हूं।

आप सभी के साथ हम सभी यूनियन के लोग आपके सेवानिवृत्त होने के बाद भी हमेशा जुड़े रहेंगे।

हम सभी चाहते है कि आगे भी आप सभी यूनियन आफिस आएं और अपने विचार और अनुभव हम सभी से साझा कर हमें हमेशा एक सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने में मदद करें।

सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने आस्था जताई कि यूनियन हमेशा की तरह ही आगे भी मजदूरों के सम्मान को ऊंचा रखने का काम करते रहे। उपरोक्त मंच का संचालन प्रकाश विश्वकर्मा और धन्यवाद ज्ञापन अनिल शर्मा ने किया।

विशेष संवाददाता धनंजय कुमार (7857826506) की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!