कानपुर का पेंटर हत्याकांड : होटल मालिक के बजाय ड्राइवर को जेल भेजने की तैयारी में पुलिस

लाइसेंसी राइफल की गोली से मौत से पहले पेंटर का होटल मालिक से हुआ था झगड़ा

सुनील बाजपेई
कानपुर | यहां बीते गुरुवार की शाम एक पेंटर की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस होटल मालिक के स्थान पर उसके चालक की तलाश कर रही है | रावतपुर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना यह वजह होटल मालिक और पेंटर के बीच हुई कहासुनी गाली गलौज के परिणाम से संबंधित बताई जाती है इसी के बाद उसकी गोली मारकर हत्या की गई ।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संभव का चालक ने होटल मालिक के इशारे पर ही पेटर को गोली मारी जिसके फलस्वरूप उसकी मौत हो गई। लेकिन अब इस घटना में उकसाने के रूप में दोषी होने के बाद भी मालिक को बचाते हुए उसके चालक को ही जेल भेजने की तैयारी के जाने के बात कहीं जा रही है।
याद रहे कि बीते गुरुवार की शाम केशवपुरम निवासी योगेश परमार उर्फ गुड्डू सिंह के धामीखेड़ा में बन रहे होटल में हरदोई के बेहटा दुलारपुर गांव निवासी रवि (25) पेंटिंग और पुट्टी लगाने का काम कर रहा था। तभी गोली लगने से वह नीचे फर्श पर जा गिरा था। उसके साथ यह घटना होटल मालिक से किसी बात को लेकर विवाद और गाली-गलौज के बाद हुई थी | जिसके बाद होटल मालिक योगेश अपने चालक संदीप के साथ रवि को हैलट ले गए थे ,जहां डाक्टरों से योगेश ने काम करने के दौरान गिरकर घायल होने की बात कही थी। परीक्षण के दौरान जब डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया था तो होटल मालिक और चालक शव छोड़कर भाग निकले थे।
पुलिस के अनुसार गोली होटल मालिक के ड्राइवर संजय की बंदूक से चली थी। इस मामले में होटल मालिक के खिलाफ भी जांच किए जाने की जानकारी दी गई है लेकिन अन्य सूत्रों का दावा है कि इस मामले में पुलिस होटल मालिक के बजाय केवल उसके चालक को ही जेल भेजने की तैयारी कर चुकी है। जबकि मौके पर पहुंची पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा जो जानकारी दी गई,उसके मुताबिक वारदात से पहले होटल मालिक और रवि की किसी बात को लेकर बहस हुई थी।
पुलिस का दावा है कि वारदात के वक्त ड्राइवर बिल्डिंग के आगे वाले हिस्से में खड़ा था। जबकि घटना बिल्डिंग के पीछे के हिस्से में हुई है। ऐसे में गोली मालिक ने चलाई कि उसके ड्राइवर ने I मतलब हत्या के इस मामले में यह सवाल भी बहुत महत्वपूर्ण है। फिलहाल इस घटना में दोनों ही फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!