कानपुर देहात : जिसने हर दुख सह कर पाला पोसा उसी पिता को बेरहमी से मार डाला

– कानपुर देहात में भी बढ़ीं खूनी रिश्तों में हत्या की घटनाएं

– प्रहार होते बस देखता रहा पत्नी और छोटा बेटा

– आरोपी पुत्र को जेल भेजने के बाद घटना की जांच में जुटी अकबरपुर पुलिस

सुनील बाजपेई
कानपुरI यहां खूनी रिश्तो में हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं ,जिसके क्रम में कानपुर देहात में भी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। मतलब जिसने उसके लिए मजदूरी की हर तरह के दुख सहे और उसे पाल पोस कर बड़ा किया उसी कलयुग में पुत्र ने अपने बुजुर्ग बाप को बेरहमी से मार डाला |

आरोपी को फरार होने के पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेजने के बाद पुलिस घटना की जांच कर रही है।

यह मामला जनपद देहात में अकबरपुर के आलमचंद्रपुर कॉलोनी का है। यहां राजमिस्त्री का कार्य करके अपने परिवार का पालन पोषण करने वाला 50 साल का अजय कुमार पत्नी सुनीता, बेटे विवेक और अभिषेक के साथ रहता था। उसके दोनों बेटों का कॉलोनी में हेयर कटिंग का सैलून है।

इस घटना के पीछे अब तक जो कहानी पता चली है ,उसके मुताबिक एक व्यक्ति के घर आने को लेकर अजय का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ। बात जब मारपीट की नौबत तक आई तब उसके बड़े बेटे विवेक ने मां का साथ दिया। इसी दौरान पिता अजय और उसके बेटे विवेक में और ज्यादा विवाद बढ़ गया।

मौके पर पहुंची पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक इसी दौरान बड़े बेटे विवेक ने पास में पड़ी कैंची उठाकर अजय पर तब तक ताबड़तोड़ प्रहार किए ,जब तक वह मरणासन्न नहीं हो गया। इस बीच उसकी मां और छोटे भाई ने अजय को बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए और विवेक उन पर ताबड़तोड़ प्रहार करता ही रहा।

शोर सुनकर जब तक पड़ोस के लोग आए तब तक वाह मौके से भाग खड़ा हुआ इसके बाद पत्नी और छोटा बेटा उसे अस्पताल लेकर गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया ।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे अकबरपुर के इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह ने उसे फरार होने के पहले ही गिरफ्तार करने के साथ ही हत्या में प्रयोग की गई कैंची भी बरामद कर ली| पुलिस के अनुसार आरोपी को जेल भेजने के बाद घटना की छानबीन की जा रही है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!