कानपुर में केन्द्र और यूपी के जनहित कार्यों को बताती घूम रही भाजपाई लालू गंगवानी की टीम

मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर जनहित में किए गए कार्यों और केंद्र तथा यूपी सरकार की उपलब्धियां बताने में सिंधी अकैडमी के सदस्य वरिष्ठ भाजपा नेता चंद्र कुमार गंगवानी लालू की अगुवाई में महा जनसंपर्क अभियान के तहत जुटे भाजपाई

सुनील बाजपेई
कानपुर। 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से कमर कस कर चुकी भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने में भी लगी हुई है।

इसी के तहत पार्टी द्वारा चलाए जा रहे महा अभियान के अंतर्गत सिंधी अकैडमी के सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता समाजसेवी चंद्र कुमार गंगवानी लालू की अगुवाई में भाजपाइयों ने घर घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों से अवगत कराते हुए उन्हें इससे संबंधित पुस्तक भी भेंट की।

भाजपा नेता चंद्र कुमार गंगवानी लालू ने बताया कि भाजपा द्वारा यह महा जनसंपर्क अभियान सरकार के सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण के 9 वर्ष पूर्ण होने पर के उपलक्ष्य में लगातार चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि पार्टी द्वारा चलाए जा रहे महा संपर्क अभियान के अंतर्गत समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिष्ठित व्यक्तियों के माध्यम से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा जनोपयोगी, जन हितार्थ किए गए कार्यों को जनता के मध्य पहुंचाने का यह कार्य लगातार जारी रहेगा ,जिसे आम जनमानस का भारी समर्थन भी मिल रहा है।

इस महा जनसंपर्क अभियान की टीम में चर्चित भाजपा नेता और सिंधी अकैडमी के सदस्य चन्द्र कुमार गंगवानी लालू भाई के साथ में भाजपा जिला मंत्री विनय सिंह पटेल एवं सेक्टर अध्यक्ष रोहित सोनी आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!