कानपुर में कोचिंग गई छात्रा को उठा ले गए बदमाश , मांगी 10 लाख फिरौती, सुराग अब तक नहीं

इंस्टाग्राम पर मिले हैं छात्रा के साथ युवक के फोटो

– लोकेशन के आधार पर उन्नाव जिले में भी की जा रही छात्रा की तलाश

– घटना प्रेम प्रसंग से भी जुड़ी होने की आशंका

सुनील बाजपेई
कानपुर | यहां एक छात्रा के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। घटना में अपहरणकर्ताओं ने वीडियो भेज कर छात्रा के पिता से 10 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी है। वहीं पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है लेकिन समाचार लिखे जाने तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय छात्रा कोचिंग गई हुई थी ,जहां से उसका अपहरण कर लिया गया |
यहां घटना बर्रा थाना क्षेत्र के विश्वबैंक की है।जहां रहने वाले छात्रा के परिजनों ने बताया कि 21 वर्षीय बेटी सुंदरी (नाम काल्पनिक )
का इस साल आईआईटी रुड़की में चयन हो गया है।
मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि बेटी घटना के समय कोचिंग गई थी। जब वापस नहीं लौटी और कॉल करने पर मोबाइल भी नहीं उठा। तो परिवार वालों को कुछ अप्रिय घटित होने की आशंका हुई। इसी दौरान
छात्रा के मोबाइल से पिता के मोबाइल पर एक वीडियो आया। इसमें उसके मुंह पर रुमाल बंधा था इस वीडियो में छात्रा पिता से खुद को बचाने की गुहार लगाती दिखाई पड़ी। इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने उसे छुड़ाने के लिए दस लाख की फिरौती मांग,जिससे घबराए परिजनों ने बर्रा पुलिस को सूचना दी। तत्काल ही
डीसीपी दक्षिण रविंद्र कुमार, एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा, एसीपी गोविंद नगर अभिषेक पांडेय सर्किल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डीसीपी ने परिजनों से मामले की जानकारी ली।
इस दौरान पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने इलाके के युवक पर शक जताया है। जिसकी लोकेशन भी उन्नाव में मिली, तो टीम वहां के लिए रवाना हो गई। इंस्टाग्राम पर एक युवक के साथ उसके कुछ फोटो भी मिले हैं।
वहीं अन्य सूत्रों के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा हो सकता है। फिलहाल लापता छात्रा का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस उसकी तलाश लगातार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!