कानपुर में पति- पत्नी की जान ले गया जन्म दिन की पार्टी को लेकर झगड़ा , दोनों ने की आत्महत्या

ट्रेन के आगे कूदी पत्नी को बचाने के चक्‍कर में पत‍ि की भी मौत


सुनील बाजपेई
कानपुरI जन्मदिन की पार्टी में जाने को लेकर हुए विवाद ने पति-पत्नी की जान ले ली। घटना बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना स्टेशन के पास हुई। यहां झगड़ा करने के बाद पत्नी ट्रेन के आगे कूद गयी जिसे बचाने के चक्कर में पति भी ट्रेन की चपेट में आ गया ,जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गयी। जीआरपी पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
घटना क्रम के अनुसार चौबेपुर थाना क्षेत्र के मालौ गांव निवासी राजमिश्त्री का काम करने वाले 46 वर्षीय राजकिशोर पासवान की पत्नी 37 वर्षीय अमृता ब्लू वर्ल्ड चौबेपुर में रसोइया का काम करती है। घर में 16 वर्षीय बेटा टिल्लू दो बेटियां नेहा और विजेता है।

बताया गया कि अमृता और राजकिशोर दोनों काम की छुट्टी होने के बाद एक साथ मंधना स्टेशन पर मिलते थे और फिर रामा अस्पताल के पास टेंपो से घर लौटते थे।
जानकारी के मुताबिक़ अमृता ने शाम को अपनी बड़ी बेटी विजेता को ब्लू वर्ल्ड बुला लिया था इसके बाद वह ब्लू वर्ल्ड से सीधे अपनी एक सहकर्मी के घर बच्चे के जन्मदिन की पार्टी में चली गयी थी। जहां वह रात में रुक गयी थी। सुबह अमृता घर लौटने के बजाय सीधे ब्लू वर्ल्ड काम पर चली गयी और बेटी विजेता को घर भेज दिया।
पुलिस के अनुसार इस बीच जब अमृता और राजकिशोर मंधना स्टेशन पर मिले तो दोनों में बर्थ पार्टी में जाने को लेकर बहस हो गयी। काफी देर तक दोनों में बहस चली। इसके बाद पत्नी अमृता गुस्से में स्टेशन से गुजर रही ट्रेन के आगे कूद गई, जिसे बचाने में राजकिशोर दौड़ा लेकिन वह भी चपेट में आ गया, जिससे दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद दोनों के परिवारों में कोहराम मचा है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गयाI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!