कानपुर में बुजुर्ग दंपती की हत्या कर लाखों लूट भागे बदमाश

कानपुर में बुजुर्ग दंपती की हत्या कर लाखों लूट भागे बदमाश

बेरहमी से हत्या और लूट की घटना से ककवन के फत्तेपुर गांव में दहशत का माहौल

हाथ पैर बांध लूट और हत्या की घटना में लाखों के जेवरात और नकदी के साथ फरार हुए बदमाश

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस ,सुराग अब तक नहीं

सुनील बाजपेई

कानपुर। कड़ाके की ठंड के बीच लगातार सक्रिय चल रहे बदमाशों ने ककवन थाना क्षेत्र के गांव फत्तेपुर में बुजुर्ग दंपति की हत्या और लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। घटना से गांव में दहशत का माहौल है | घटना के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है लेकिन समाचार लिखे जाने तक उनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है |
इसके पहले विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के अन्य सदस्यों के हाथ-पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद कीमती जेवरात और नगदी लेकर भाग गए।
इस बीच हत्या और लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।
प्राप्त विवरण के मुताबिक ककवन थाना क्षेत्र स्थित फत्तेपुर गांव में रहने वाले राजकुमार प्राइवेट बिजली कर्मचारी हैं। राजकुमार के पिता छम्मीलाल, मां इमरती देवी, पत्नी बच्चों के साथ गुरूवार रात घर में सो रहे थे। वहीं राजकुमार गांव के बाहर बने घर में सो रहा था। नकाबपोश बदमाश छत के रास्ते घर में घुस गए। राजकुमार की पत्नी और बच्चों के हाथ-पैर बांधकर कमरे में बंद कर दिया था।
इस बीच नकाबपोश बदमाश जेवर और नगदी का पता लगाने के लिए बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या भी कर दी और फिर अलमारी के लॉकर तोड़कर जेवरात और नगदी लेकर भाग गए। इसके बाद किसी तरह से राजकुमार की पत्नी ने हाथ-पैर खोलकर घटना की सूचना ग्रामीणों और पति राजकुमार को दी। और उन्होंने पुलिस को बताया।
गांव में डबल मर्डर की सूचना पर सनसनी फैल गई। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।
डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस कई टीमें लगातार जुटी हुई है लेकिन समाचार लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!