कानपुर में बोल्ड किए जाने से खफा बैट्समैन ने गेंदबाज को मार डाला

– घाटमपुर के रहटी खालसा बंजारन डेरा की घटना में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी।

सुनील बाजपेई
कानपुर। क्रिकेट मैच खेलने के दौरान गोल्ड किए जाने से नाराज बॉलर ने गेंदबाज किशोर की गला दबाकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज घटना के बाद पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर उसकी और उसके साथियों की तलाश कर रही है ।

यह घटना घाटमपुर थाना क्षेत्र के रहटी खालसा बंजारन डेरा की है। यहां पर 10 रुपये की शर्त लगाकर मैच खेला जा रहा था। दूसरी टीम में गांव के ही महेंद्र का बेटा हरगोविंद था।

जानकारी के मुताबिक इस दौरान सचिन ने हरगोविंद को बोल्ड कर दिया, लेकिन हरगोविंद ने आउट मानने से इन्कार करने दिया। इस पर झगड़ा शुरू हो गया।

आरोप है कि हरगोविंद ने अपने भाई ब्रजेश के साथ मिलकर सचिन को जमकर पीटा और गला दबा दिया। जिसके फलस्वरूप सचिन अचेत होकर गिर पड़ा।

इसकी सूचना जब सचिन के घर वालों को मिली तो वह उसे उठाकर घाटमपुर सीएचसी पहुंचे। यहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्वजन शव लेकर वापस लौट गए। सूचना मिलने पर कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह भी फोर्स लेकर पहुंचे और पोस्टमार्टम के लिए शव कब्जे में लेने का प्रयास किया।

स्वजन ने शव उठाने का विरोध करते हुए जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया।
इसके लगभग चार घंटे तक पुलिस के समझाने के बाद स्वजन माने और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!