कानपुर में हत्या कर फेंकी गई एक और युवती की लाश

कानपुर में हत्या कर फेंकी गई एक और युवती की लाश

– बिल्हौर की नहर में मिली युवती की लाश
छान बीन में जुटी पुलिस

– तीन साल के भीतर हो चुकी एक दर्जन से ज्यादा युवतियों, कइयों की शिनाख्त आजतक नहीं


सुनील बाजपेई

कानपुर। यहां जिले में युवतियों की हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है । इसी क्रम में एक और युवती की हत्या करके उसकी लाश नहर में बहा दी गई ,जिसे बरामद करने के बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।
किसी युवती की हत्या की यह घटना पहली नहीं है। इसके पहले भी बीते 3 साल के अंदर एक दर्जन से ज्यादा युवतियों की इसी तरह से हत्या की जा चुकी हैं इनमें से कईयों की लाशों की शिनाख्त आज तक नहीं हो पाई |

युवती की हत्या की गई यह लाश बिल्हौर ककवन के निचली गंगनहर में नहर पुल के पास मिली। सूचना पर मौके पर मौजूद पुलिस ने शव बाहर निकलवाकर जांच पड़ताल की। शव की पहचान न होने पर पुलिस ने अज्ञात में शव को पोस्टमार्टम के ल‍िए भेज द‍िया।
इसकी जानकारी पर एसीपी आलोक सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इस बीच शव बहता हुआ नहर पुल के पास झाल में पहुंच गया। पुलिस ने शव बाहर निकलवा कर देखा तो वह युवती का निकला। शरीर पर कपड़े नहीं थे। वही गले में एक कपड़ा फंसा हुआ था।
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने युवती की हत्या कर शव नहर में फेंके जाने की आशंका जाहिर की। इंस्पेक्टर बृजमोहन सिंह ने बताया कि शव दस दिन से अधिक पुराना है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!