केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 वर्ष पूर्ण होने पर सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा; 9 वर्ष की उपलब्धि अद्भुत है।

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 वर्ष पूरे होने पर सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि 9 वर्ष की उपलब्धि अद्भुत है।

आजादी के बाद भारत ने जितनी तरक्की 2013 के पहले की है उतनी ही तरक्की भारत ने विगत 9 वर्षों में की है। इन 9 वर्षों में सेवा , सुशासन और कल्याण के अनेक कीर्तिमान स्थापित हुए हैं ।

सांसद श्री महतो ने कहा नरेंद्र मोदी की सरकार ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सपनों को साकार करने के लिए अपना सारा कुछ झोंक दिया है। जहां देश एक और विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है वहीं सांस्कृतिक पुनर्जागरण के दहलीज पर खड़ा है।

धारा 370 को हटाने से लेकर भव्य राम मंदिर के निर्माण एवं विश्व की अर्थव्यवस्था में भारत की बढ़ती भी इस बात को साबित कर दिया है कि भारत असीमित क्षमता वाला देश है और यह पूरे विश्व का नेतृत्व कर सकता है।

आज भारत आंतरिक एवं वाह्य रूप से पूरी सुरक्षित है।

इस अवसर पर सांसद श्री महतो ने माननीय प्रधानमंत्री समेत उनके समस्त सहयोगीयों को विशेष रूप से शुभकामनाएं व बधाई दी है

एवं कहा कि आने वाले वर्षों में भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में न सिर्फ 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था वाला पूर्णतया आत्मनिर्भर देश बनेगा बल्कि विश्व गुरु का दर्जा भी हासिल कर सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!