खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

बांगरमऊः कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-उन्नाव मार्ग पर बाइक सवार दो भाई घर लौटते समय खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गये। जिससे दोनों घायल हो गए। जिनमे से घायल एक की इलाज के दौरान छोटे भाई की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया गया। शाम पहर शव घर पहुंचने पर परिजनो में कोहराम मच गया। कई ग्रामीणों के बीच उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। वही घायल बड़े भाई का इलाज जारी है।
बता दें कि बांगरमऊ क्षेत्र के गांव धननापुरवा निवासी सिपाहीलाल (37) पुत्र दुलारे मल्लावां थाना क्षेत्र स्थित एक होटल पर तंदूर रोटी लगाने का काम करता है। बुधवार की देर रात अपने बड़े भाई कैलाश के साथ बाइक से अपने घर लौट रहा था। तभी कस्बा गंजमुरादाबाद के निकट हरदोई उन्नाव मार्ग पर गांव सुल्तानपुर के निकट खराब खड़े ट्रक में पीछे टकरा गए। इस हादसे में घायल हुए दोनो भाइयों को एंबुलेंस से बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहा से दोनों को रेफर कर दिया गया। जिसके बाद उन्नाव पहुंचने पर इलाज के दौरान छोटे भाई सिपाहीलाल की मौत हो गई। तो घटनास्थल हरदोई जनपद होने के चलते बांगरमऊ पुलिस की सूचना पर उन्नाव पहुंची हरदोई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराया।
गुरुवार को दोपहर बाद उसका शव गाँव पहुंचा, तो परिजनो में कोहराम मच गया। शाम पहर त ग्रामीणों के बीच क्षेत्रीय गंगा तट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक घर में पत्नी व पांच नाबालिग पुत्रियों को रोता बिलखता छोड़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!