ग्रामीण कार्य विभाग के मुख्य अभियंता वीरेंद्र राम को हेमंत सरकार तुरंत मुअतल नही बर्खास्त करने का कार्य करे -विजय शंकर नायक

ग्रामीण कार्य विभाग के मुख्य अभियंता वीरेंद्र राम को हेमंत सरकार तुरंत मुअतल नही बर्खास्त करने का कार्य करे ।
उपरोक्त बातें आदीवासी मुलवासी जनाधिकार मंच के केंद्रीय उपाध्यक्ष सह संयोजक झारखंड बचाओ मोर्चा विजय शंकर नायक ने कही । इन्होने आगे कहा कि भाजपा सरकार मे पोषित भ्रष्टाचार मे ओतप्रोत ऐसे अभियंता लोगो को कदापि बख्शा नही जाना चाहिए ताकि भ्रष्ट अभियंता लोगो को यह संदेश मिल सके कि हेमंत सोरेन सरकार मे भ्रष्टाचार मे लिप्त कोई भी अभियंता/ पदाधिकारियों को छोड़ा नही जायेगा ।
श्री नायक ने आगे कहा कि ऐसे भ्रष्ट अभियंताओं के संरंक्षण देने वाले अधिकारी एंव नेताओ सभी लोगों को ईडी गिरफ्तार करें ताकि जो झारखंड में भारतीय जनता पार्टी के राज में अधिकारी और नेताओं के ठेकेदारों के जो गठजोड़ चल रहे थे जो सरकारी खजाना को जो लूटा जा रहा था ठेकेदारों के माध्यम से उसका भंडाफोड़ हो सके । इन्होंने यह भी कहा कि राज्य में ऐसे कई वीरेंद्र राम भरे पड़े हैं जो राज्य को दिन प्रतिदिन खोखला किए जा रहे हैं । आज हेमंत सरकार को झारखंड की जनता को यह दिखाना होगा हेमंत सोरेन सरकार भ्रष्टाचार से कभी समझौता नहीं कर सकती इसलिए वह सभी अभियंताओं को जिन पर वर्षों से विभागीय कार्रवाई लंबित पड़े हैं वैसे अभियंताओं पर अभिलंब कार्रवाई की जानी चाहिए।
श्री नायक ने आगे कहा कि राज्य सरकार किसी भी हालत में एक अभियंता को अतिरिक्त प्रभार के रूप में कई कई विभागों की जिम्मेवारी देने की भारतीय जनता पार्टी की पुरानी परंपरा को हेमंत सोरेन सरकार अभिलंब समाप्त करें और वैसे ही पदाधिकारी को महत्वपूर्ण पदों में बैठाया जाए जो अभियंता साफ-सुथरी छवि के हो ऐसा भी देखा गया है कि कई अभियंता पर विभागीय कार्रवाई निगरानी में मामला चल रहे हैं और उन्हें राज्य के महत्वपूर्ण पदों में बैठाया जा रहा है इस प्रवृत्ति को अविलंब रोका जाना चाहिए ताकि भ्रष्टाचार को झारखंड में रोका जा सके ।
भवदीय
हस्ताक्षर
विजय शंकर नायक
केंद्रीय उपाध्यक्ष
आदीवासी मूलवासी जनाधिकार मंच
केंद्रीय संयोजक झारखंड बचाओ मोर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!