छत्तीसगढ़ की संध्या व मनीषा को समाज रत्न सम्मान

दिल्ली के चार कदम फाउंडेशन ने देशभर के समाजसेवियों को किया सम्मानित

बिलासपुर, छत्तीसगढ़।

शहर की सक्रिय समाजसेवी संस्था विश्वास सोशल वेलफेयर सोसायटी( उपासना एजुकेशन ट्रस्ट ) की सचिव संध्या चंद्रसेन व टीचिंग इंचार्ज मनीषा सैमुएल को दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में आयोजित समारोह में समाज रत्न सम्मान प्रदान किया गया।

विश्वास सोशल वेलफेयर सोसायटी यह अवार्ड प्राप्त करने वाली छत्तीसगढ़ की एकमात्र संस्था है।

चार कदम वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से आयोजित समारोह में दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद व दिल्ली के विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने यह पुरस्कार प्रदान किये। गौरतलब है कि संध्या चंद्रसेन विगत नौ वर्षो से बिलासपुर के साथ ही प्रदेश के कई क्षेत्रों में समाजसेवा में सक्रिय भूमिका निभा रही हैं।

कार्यक्रम में चार कदम फाउंडेशन के जयकिशन ठाकुर, छोटेलाल शर्मा, पूर्व मेजर जनरल रक्षा विशेषज्ञ पीके सहगल, दिल्ली पुलिस विजिलेंस के एसीपी वीरेंद्र कुंज, विधायक विनय मिश्रा, कुलदीप कुमार, भावना गौड़, अभय वर्मा, ओबीसी कमिशन के चेयरमैन जगदीश यादव अल्पसंख्यक के चेयरमैन जाकिर खान, ममता चौधरी और विभिन्न क्षेत्रों से आये सेलिब्रिटी उपस्थित थे।

*यह क्षण मेरे लिये अविस्मरणीय: संध्या चंद्रसेन* विश्वास सोशल वेलफेयर सोसायटी की सचिव संध्या चंद्रसेन ने कहा कि यह मेरी जिंदगी के अविस्मरणीय क्षण हैं । यह सम्मान पाकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रही हूँ। अपना यह अवार्ड मै संस्था के अध्यक्ष मिंटू अरोरा सर और संस्था के बच्चों को समर्पित करती हूँ। समाज सेवा करने वाले सभी को उनकी सेवाओं का प्रतिफल मिलना चाहिये। मै चार कदम फाउंडेशन की आभारी हूँ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!