जमशेदपुर में लगा लश्कारा के आभूषणों की प्रदर्शनी खोने का गम नहीं , सोने से कम नहीं : रितु ढींगरा ।

जमशेदपुर : लश्कारा द्वारा सुंदर , आकर्षक एवं आधुनिक डिजाइनों वाला आभूषणों की प्रदर्शनी सह सेल शहर के बिंदल मॉल के बैंक्विट में आयोजित की गई।

दो दिवसीय इस प्रदर्शनी में कपड़े एवं आभूषणों का मुआयना एवं खरीदारी करने के लिए शहर के काफी लोग आये।

वैसे तो प्रदर्शन में आभूषणों के कई स्टॉल थे , परंतु लश्कारा का स्टॉल नंबर ( 35 ) आगंतुकों को आकर्षित करने में कामयाब रहा ! लश्कारा के स्टॉल पर प्रदर्शित आभूषणों की सुंदरता आगंतुकों को अपनी ओर न सिर्फ आकर्षित करने में सफल रहा बल्कि बजट के अनुकूल रहने के कारण ज्वैलरी प्रेमियों को खरीदारी के लिए भी प्रभावित किया।

लश्कारा की मालकिन सह ज्वैलरी डिजाइन रितु ढ़ींगरा ने कहा कि लश्कारा अपने बेहतरीन उत्पादों से युवतियों के खुबसूरती में चार चांद लगाने में कामयाब रहा है।

कोलकाता में लश्कारा आज परिचय का मोहताज नहीं है। एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी लश्कारा के उत्पाद को अपनाई है। सोशल मीडिया के सशक्त माध्यम के बदौलत लश्कारा सात समंदर पार तक अपने उत्पादों से लोगों को अपना बनाया है।

हम उत्पाद बेचकर लोगों का भरोसा जीतते हैं तथा उन्हे अपना बनाते हैं। उन्होंने कहा कि 6 साल पूर्व लश्कारा ने अपने उत्पाद बाजार में उतारा।

फिर देखते ही देखते लोगों का प्यारा मिलता गया और हम लोगों के भरोसे पर अपने उत्पाद के बदौलत खरा उतरते गयें। यही हमारी पूंजी है। हम ग्राहकों के पसंद और शिकायतों पर विशेष नजर रखते हैं।

उन्होंने कहा कि वक्त के साथ कदम मिलाने के लिए हम आधुनिक डिजाइनों वाला आकर्षण आभूषणों की एक से बढ़कर एक श्रृंखला लेकर आये हैं बस जरूरत है लोग एक दस्तक दे लश्कारा के द्वार पर।

बस यूं समझ लीजिए हमारा उत्पाद सोने से कम नहीं और खोने का गम नहीं के मूल्यों को संजोए हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!