टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारियों के रूटीन बैठक में रोजमर्रा के समस्याओं पर चर्चा किया गया।

जमशेदपुर। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारियों का रूटीन बैठक में रोजमर्रा के समस्याओं पर चर्चा किया गया। इस बैठक में महामंत्री आर के सिंह ने बताया की एक लंबित मामला जो कि टेल्को कॉलोनी से विमेंस कॉलेज एवं ग्रैजुएट कॉलेज के लिए पहले बसें चलती थी इसमें कर्मचारी के बच्चियां कॉलेज जाती थी; वो बसें कोरोना महामारी के कारण बंद हो गयी थी। उसे पुनः बहाल कर दिया गया है।

जिन कर्मचारियों को अपनी बच्चियों को कॉलेज भेजना हो वे यूनियन के कमिटी मेंबर एवं टाटा मोटर्स के एडमिनिस्ट्रेशन से संपर्क कर अपना पास बना सकते हैं। साथ ही साथ प्रगति स्कीम के तहत पुनः द्वितीय बैच के तौर पर स्थाई से लेकर अस्थाई तक सभी कर्मचारी डिप्लोमा की पढ़ाई कर सकेंगे।

बहुत जल्द इसकी भी सूचना आने वाली है। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अध्यक्ष, महामंत्री एवं यूनियन की सेफ़्टी कमिटी के साथ विभिन्न डिवीजन का दौरा करेंगे और सुरक्षा समस्याओं को चिन्हित कर वरीय पदाधिकारियों से विचार विमर्श करेंगे एवं हल निकालने का प्रयास करेंगे।

साथ ही साथ इस बैठक में 28 जुलाई 2023 को कमिटी मीटिंग करने का फैसला लिया गया। बताते चलें कि सुबह 10:00 बजे से यह कमिटी मीटिंग; यूनियन कार्यालय में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!