टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन कार्यालय में सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों को स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

जमशेदपुर टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन कार्यालय में गत माह सेवानिवृत्त हुए कर्मचारी साथियों का सम्मान समारोह मनाया गया। दिनांक 7 अगस्त 2023 को सभी कर्मचारियों को शोल ओढा कर और स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया गया। आठ सेवानिवृत्त कर्मचारी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

फाउंड्री से दीपांकर सिंह, फ्रेम फैक्ट्री से अनिरुद्ध साहा, व्हीकल फैक्टरी से महेश्वर दास, कैब एंड कौल फैक्टरी से दयानिधि महतो एवं यूसुफ आलम अंसारी, वेहिकल फैक्ट्री से शिवजी शर्मा, इंजन से मुर्तुज़ा व एक्सल डिवीज़न से मुरुगेसन। विदाई सह सम्मान के इस अवसर पर महामंत्री आर के सिंह ने कहा कि आप सब ने अपना बहुमूल्य समय इस कंपनी को बढ़ाने में दिया है।

आप सभी के योगदान से आज टाटा मोटर्स एक अग्रणी कम्पनी बन पाई है और टाटा मोटर्स दुनिया में बेहतर वाहन बनाने वाली कंपनी में से एक है। आप सब का आने वाला जीवन सुखमय हो स्वस्थ रहें और आप सामाजिक कार्यों में अपनी तरफ तत्परता बढ़ाएं ऐसी हम कामना करते हैं। महामंत्री सभी सेवानिवृत्त लोगों और उनके परिवार की सुंदर स्वास्थ्य की कामना कि और कहा की ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार को दें ताकि उनका जीवन संस्कारी व खुशहाल हो सके।

जब भी यूनियन की आवश्यकता होगी यूनियन आपके लिए सदैव खड़ा है। सेवानिवृत्त हुए सभी लोगों ने इस सम्मान समारोह की हृदय से प्रशंसा की और ऐसे ही आगे मजदूर हित में कार्य करने का आशीर्वाद भी दिया। सम्मान समारोह में सभी आफिस बेयरर, कमिटी मेम्बर और आरके सिंह फैंस क्लब के लोग सम्मलित हुए। अंत में धन्यवाद ज्ञापन एचएस सैनी ने किया मंच संचालन प्रकाश विश्वकर्मा ने किया।

विशेष संवाददाता धनंजय कुमार (7857826506) की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!