नशे में मौत बनकर कानपुर में घूमते ट्रक चालक : सिपाही समेत बची 3 की जान

सुनील बाजपेई
कानपुर | इस महानगर में वाहनों से दुर्घटनाओं के रूप में कोई न कोई आए दिन मौत का शिकार होता है , जिसकी सबसे बड़ी वजह हैं नशेबाज कंटेनर और ट्रक चालक । ऐसे ही एक कंटेनर चालक की वजह से सिपाही समेत तीन लोगों की जान जाते बच गई।
यह घटना नौबस्ता चौराहा के पास की है जहां तेज रफ्तार कंटेनर अनियंत्रित होकर दाईं तरफ घूम गया और खंभा तोड़ते हुए एक बंद दुकान में घुस गया। इस दौरान चौराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी, अंडरपास के फुटपाथ पर सो रहे लोग व दुकान के बगल में चारपाई पर लेटा युवक बाल-बाल बच गया। इस घटना में पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है।

प्राप्त विवरण के अनुसार बिहार के मुंगेर किसौली गांव निवासी चालक अरविंद कुमार राजस्थान के भिवाड़ी से कंटेनर में बीयर के कैन लादकर मेघालय पहुंचाने जा रहा था। पुलिस के अनुसार घटना के समय वह नशे में भी था। उसने अपना कंटेनर अचानक मोड़ दिया | इससे अंडरपास से होते हुए वह छोले भटूरे की बंद दुकान में घुस गया।

पुलिस ने बताया कि दुकान के ठीक बगल में चारपाई पर 30 वर्षीय वीरू सो रहा था।तेज आवाज सुनकर उठकर भागा। उसने कहा कि भगवान ने उसे बचा लिया।अगर गाड़ी जरा सी उसकी तरफ घूम जाती तो जिंदगी खत्म हो जाती। हादसे से चौराहे पर अफरातफरी मच गई।

अंडरपास के नीचे फुटपाथ पर सो रहे लोग भी बाल बाल बच गए,लेकिन उनमें दहशत बनी रही। हनुमंत विहार थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि टायर फटने से हादसा होने की जानकारी मिली थी। इसके लिए चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। निकले नतीजे के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!