नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेवर टीम ने जीता फाइनल

पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि ने विजेता को 51, उपविजेता को दिया 31 हजार का इनाम

अलीगंज। अलीगंज के डीएवी इण्टर कॉलेज के क्रीडा स्थल पर चल रहे स्व0 संदीप गुप्ता मैमोरियल नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में बेवर की टीम ने फाइनल मैच जीत लिया।

विजयी टीम को पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि सुजीत गुप्ता बॉबी द्वारा 51 हजार तथा उपविजेता टीम को 31 हजार रूपए नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। पूरे रात चले मैच को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमी मैदान में जमे रहे।

बुधवार की रात हुए र्क्वाटर फाइनल मैच बेवर और चंदनपुर के बीच हुआ। इस मैच में बेवर की टीम ने चंदनपुर को हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया। इसके बाद मथुरा और बेवर की सेमी फाइनल मैच में बेवर ने जीत दर्ज की।

वहीं फाइनल मैच में बेवर की टीम ने फर्रूखाबाद की टीम में मुकाबला हुआ। फर्रूखाबाद की टीम के कप्तान अर्जुन ठाकुर ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 75 रन बनाए।

वहीं बेवर की टीम के कप्तान उल्लन राठौर की टीम ने मात्र 5.3 ओवर में ही मैच जीतकर अपने नाम कर लिया। टूर्नामेंट का शुभारंभ पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि सुजीत गुप्ता बॉबी ने किया। विजयी टीम को बॉबी गुप्ता ने विजेता टीम बेवर को 51 हजार तथा उपविजेता की फर्रूखाबाद टीम को 31 हजार रूपए नकद पुरस्कार तथा शील्ड प्रदान कर पुरस्कृत किया।

इस अवसर पर विशाल गुप्ता, अआयुष महाजन, गौरव, भाूलूे, मनोज राठौर, भानू राठौर सहित बडी संख्या में क्रिकेट प्रेमी मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!