पत्नी को प्रधान बनाने की सफलता ने कानपुर में करवाई अधेड़ की हत्या

– सड़क किनारे मिला सब्जी लेने निकले प्रधान पति का शव

– रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारों का पता लगाने में जुटी पुलिस


सुनील बाजपेई

कानपुर। पत्नी को ग्राम प्रधान बनाने में सफलता से पैदा हुई राजनीतिक रंजिश ने एक अधेड़ की हत्या करवा दी। उसका हत्या किया हुआ शव आज सोमवार की सुबह बरामद किया गया।

घटना में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारों का पता लगा रही है | यह घटना बिधनू थाना क्षेत्र में हुई जहां प्रधान पति श्री राम पांडेय (56) की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई। उनकी पत्नी सरोज वर्तमान में ग्राम प्रधान हैं। सूचना मिलते ही बिधनू थाना प्रभारी के साथ ही घाटमपुर के एसीपी, डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची।

मृतक की पत्नी बिधनू की ग्राम पंचायत बकौली की ग्राम प्रधान से सरोज पांडेय ने बताया कि पति श्री राम पांडेय रविवार देर शाम सब्जी लेने के लिए कठारा गांव सब्जी मंडी के लिए बाइक से निकले थे। रात तक वापस नहीं आने पर फोन मिलाया तो मोबाइल स्विच ऑफ था। पत्नी सरोज, बेटा लवकुश और गांव के अन्य लोगों ने तलाश की लेकिन कोई सुराग नही मिलाI

आज सुबह परिवार और गांव के लोगों को बकौली और गोसरा के बीच जाने वाले कच्चे संपर्क मांग पर प्रधान का रक्तरंजित शव पड़ा ह मिला। सूचना मिलते ही परिवार और बिधनू थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतक की पत्नी ग्राम प्रधान सरोज ने बताया कि उनके पति का राजनैति रसूख अच्छा था। महिला सीट होने के चलते उन्होंने पत्नी को चुनाव लड़ाया और भारी वोटों से जीत हुई थी।हां जा रहा है कि ग्राम प्रधान का चुनाव जीतने की सफलता से पैदा राजनैतिक रंजिश ने ही इस घटना को अंजाम दिलवा दिया लेकिन समाचार लिखे जाने तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह हत्या किसने की है फिलहाल पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारों की तलाश में लगातार जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!