पुलिस अधीक्षक बहराइच प्रशांत वर्मा के कुशल निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण की अध्यक्षता में आगामी त्योहारों के दृष्टिगत थाना हरदी में शांति समिति की बैठक संपन्

फराज अहमद नवयुग समाचार आगामी होली त्योहार व शब ए बरात को लेकर मंगलवार को थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। शांति समिति की अध्यक्षता अपर पुलिस अधीक्षक महोदय डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने किया। कार्यक्रम का संचालन एसओ अंजनी कुमार राय ने किया।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने नागरिक गणों से त्योहारों को शांति व सौहार्द के वातावरण में मनाए जाने की अपील की। अपर पुलिस अधीक्षक महोदय ने सभी संभ्रांत नागरिकों से छोटे-छोटे विवादों को मिल बैठकर निपटाने का प्रयास करने की अपील की।थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय ने बताया कि थाना क्षेत्र में 315 स्थानों पर होलिका जलाई जाती है। लोगों को नशे से परहेज करने कि अपील की। कहा कि अमन चैन में खलल डालने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। शांति समिति की बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष संजय त्रिवेदी ग्राम प्रधान अनिल कुमार शुक्ला, यज्ञ नारायण मिश्र, बिन्नू सिंह, विनीत जायसवाल, मुकेश शुक्ल, पिंटू सिंह, मुइनुद्दीन अंसारी, अकबाल हुसैन अंसारी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!