पुलिस कस्टडी में मौत मामले में ठाकुर बलवंत सिंह को न्याय दिलाने मैदान में क्षत्रिय सभा, डीएम को ज्ञापन

क्षत्रिय सभा कानपुर नगर , देहात के अध्यक्ष भाजपा नेता लाल सिंह तोमर की अगुवाई में मुख्य मंत्री के लिए जिलाधिकारी को दिए गये ज्ञापन में की गई मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी, एक करोड़ मुआवजा और मामले की जांच सीबीसीआईडी से कराने की मांग


 

सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां पुलिस कस्टडी में पीट- पीट कर नृशंस हत्या का शिकार बनाये गये व्यापारी ठाकुर बलवंत सिंह के लगातार तूल पकड़ते जा रहे मामले में दोषियों को सजा के रुप में न्याय दिलाने के लिए अब क्षत्रिय सभा ने भी कमर कस ली है। उसने इस मामले में मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी और एक करोड़ का मुआवजा दिए जाने के साथ ही मामले की जांच सीबीसीआईडी से कराए जाने की भी मांग की है।इसके लिए यूपी के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ को जिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन देने वाले प्रतिनिधि मंडल की अगुवाई हर किसी के सुख दुख में सदैव खड़े होने वाले जनहित में जुझारू संघर्ष के लिए भी चर्चित क्षत्रिय सभा कानपुर नगर और देहात के अध्यक्ष पूर्व एमएलसी भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल सिंह तोमर ने की।
कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी ठाकुर बलवंत सिंह की पुलिस द्वारा पीट-पीटकर की गई हत्या के मामले में दोषियों की सजा और परिवार वालों को हर संभव न्याय दिलाने के लिए कमर कस चुके भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और उसकी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के साथ ही हर जाति ,हर धर्म और हर वर्ग के मतदाताओं पर अपनी मजबूत पकड़ ,सहयोगी स्वभाव और अपनी व्यवहार कुशलता के बल पर एम एलसी और विधानसभा के बीते चुनाव में सर्वाधिक सीटें जीतने में भी अहम भूमिका निभाने वाले क्षत्रिय सभा कानपुर नगर और देहात के अध्यक्ष भाजपा नेता लाल सिंह तोमर ने इसबीच चेतावनी भी दी कि अगर संबंधित मांगे नहीं पूरी की गई तो फिर क्षत्रिय सभा प्रदेश स्तर पर अपनी मांगें पूरी कराने के लिए आंदोलन का रास्ता बनाने के लिए भी बाध्य होगी क्योंकि यह घटना एक निर्दोष व्यापारी की हत्या किए जाने की है। इस बारे में डीएम नेहा जैन को ज्ञापन देने के बाद क्षत्रिय सभा कानपुर नगर और देहात के अध्यक्ष पूर्व एमएलसी भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल सिंह तोमर ने कहा कि इसीलिए क्षत्रिय सभा मृतक ठाकुर बलवंत सिंह के दोषियों को सजा और उसके परिजनों को न्याय दिलाने में कोई भी कसर बाकी नहीं रखेगी।
अवगत कराते चलें कि क्षत्रिय सभा देश प्रदेश के क्षत्रिय समाज का ऐसा जुझारू संगठन है , जो कि ना केवल क्षत्रिय समाज बल्कि किसी के भी साथ होने वाले अन्याय, अत्याचार और शोषण आदि के खिलाफ जुझारू संघर्ष करने के रुप में पीड़ित को न्याय और उसकी हर सम्भव सहायता करने में भी पीछे नहीं रहता।
कानपुर देहात में बलवंत के घर पहुंचे क्षत्रिय सभा के तेजतर्रार और व्यवहार कुशल अध्यक्ष भाजपा नेता लाल सिंह तोमर ने बलवंत सिंह के परिजनों को हर संभव सहायता और न्याय मिलने तक संघर्ष करने का भी भरोसा दिया। कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम नेहा जैन को ज्ञापन देने वाले प्रतिनिधिमंडल में क्षत्रिय सभा की प्रशासनिक महामंत्री सुधीर सिंह भदोरिया, कार्यकारी अध्यक्ष कर्नल केके सिंह, उपाध्यक्ष मन बोधन सिंह ,महामंत्री आरएन सिंह ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष बजरंग सिंह चौहान , सुल्तान सिंह और जेके सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!