बच्चों का जीवन खतरे में डाल रहीं स्टंट बाजी वाली फिल्में , कानपुर में छात्र स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदा

कृष मूवी से प्रभावित होकर स्कूल की पहली मंजिल से छलांग से गंभीर रूप से घायल तीसरी कक्षा के छात्र की जान बचाने की कोशिश में जुटे डाक्टर

सुनील बाजपेई
कानपुर। मारधाड़ और स्टंट बाजी वाली फिल्में बाल मन को उनके लिए प्राणघातक हद तक प्रभावित करने में सफल हो रही हैं | इसकी पुष्टि तब हुई जब कानपुर में कृष मूवी से प्रभावित होकर वीरेन्द्र स्वरूप में पढ़ने वाले तीसरी कक्षा के छात्र ने स्कूल टाइम पर पहली मंजिल से रेलिंग पर चढ़कर छलांग लगा दी। छात्र गंभीर रूप से घायल है और उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। डाक्टर उसकी जान बचाने की कोशिश लगातार कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक छात्र ने छलांग लगभग 15 फीट की ऊंचाई से लगाई जिसके फलस्वरूप उसके नाक, पैर, हाथ में चोटे आईं हैं।

अब तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक घटना के समय बाबू पुरवा के अनिल सी कॉलोनी में रहने वाले दवा कारोबारी का बेटा तीसरी क्लास का छात्र रितिक रोशन की कृष मूवी देख कर स्टंट करने की कोशिश कर रहा था। इसके लिए वह पानी पीने के बहाने क्लास से निकला और रेलिंग पर चढ़कर छलांग लगा दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बताया गया कि घायल छात्र को कृष फिल्म का सुपर हीरो उसे बहुत अच्छा लगता है। वह सुपर हीरो की तरह स्टंट करना चाहता था।

अपनी इसी मंशा को पूरी करने के लिए वह स्कूल टाइम के वक्त पानी की बोतल भरने के बहाने क्लास से निकला था। साथ में तीन से चार छात्र और भी थे, उसने अपने साथियों से भी कूदने की बात कही थी। बाकी छात्र यह बात सुनकर लौट गए, लेकिन उन्होंने उसे कूदने के लिए उकसाया दिया था। जिसके के बाद ही उसने छलांग लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!