महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडे के प्रचार में उमड़ा जन सैलाब

कानपुरः महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडे ने मंगलवार को दिन भर शहर के विभिन्न इलाकों में सघन चुनाव प्रचार किया।

प्रमिला पांडे ने अपने प्रचार की शुरुआत सीसामऊ विधानसभा अंतर्गत जवाहर नगर वार्ड और उत्तरी वार्ड से की यहां पर महापौर प्रत्याशी ने एमएलसी सलिल विश्नोई के साथ पूरे इलाके का भ्रमण किया, जगह जगह पर लोगों ने काफिला रोककर उनका स्वागत किया।

यहां के बाद महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडे मर्कोबटगंज पहुंची जहां पर उन्होंने एमएलसी सलिल बिश्नोई के साथ भाजपा पार्षद प्रत्याशी सौरभ देव के समर्थन में गली-गली चुनाव प्रचार किया।

तदोपरांत सीसामाऊ विधानसभा के अंतर्गत शूटर गंज और ग्वालटोली में चुनाव प्रचार किया।

ताबड़़तोड़ प्रचार की कड़ी में महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडे ने जाजमऊ में दो जनसभाएं की जिसके बाद किदवई नगर विधानसभा के अंतर्गत विधायक महेश त्रिवेदी के साथ जूही नहरिया में अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की यहां पर महापौर प्रत्याशी का काफिला गलियों में चुनाव प्रचार करते हुए गोविंद नगर पहुंचा जहां पर पार्षद प्रत्याशी नवीन पंडित के साथ चुनाव प्रचार किया।

इस दौरान प्रमिला पांडे ने कहा कि दूसरी बार मेयर बनने के बाद उनकी प्राथमिकता स्वच्छता की रैंकिंग में कानपुर को प्रथम श्रेणी में लाना होगा‌। साथ ही जिन मंदिरों का जीर्णोद्धार वह अपने पहले कार्यकाल में नहीं कर पाई हैं उन सभी मंदिरों का जीर्णोद्धार दूसरे कार्यकाल में किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!