मृतक के परिजन व भाजपा नेता विमल बैठा ने लगाया आरोप; डॉक्टरों के लापरवाही के कारण परिवार का एक सदस्य हुआ कम।

एमजीएम हॉस्पिटल का हाल बेहाल, लापरवाही के कारण मरीज की मौत। परिजन द्वारा किया गया बवाल। बवाल की
खबर मिलते ही भाजपा नेता विमल बैठा एमजीएम अस्पताल पहुंचे जहां खबर मिली पेशेंट संभू ढुलाई परसुडीह का रहने वाला जोकि 15 दिनों से एमजीएम अस्पताल में एडमिट था। इसके पेट में पानी जमा हुआ था डॉक्टर द्वारा लगातार बोला जा रहा था कि पानी निकाल दिया जाएगा परंतु पानी नहीं निकाला गया।

सुबह 9:30 पेशेंट के परिजनों ने मरीज को चलकर देखने के लिए डॉक्टर को करीबन 100 बार पैर भी पकड़े, मिन्नतें किया मगर किसी ने उनकी बात नहीं सुनी अंत में पेशेंट तड़प कर मर गया इसकी सूचना उसके बेटे ने निमाई ने दी उसके बाद एमजीएम अधीक्षक को इसके बारे में लिखित शिकायत दर्ज की जिसमें यह साफ-साफ लिखा गया की 15 दिनों से पेशेंट एडमिट था और किसी ने भी सही रूप से उपचार नहीं किया और अंत में जब वह इमरजेंसी में एडमिट था डॉक्टरों को निवेदन करते-करते थक गया; उसके बाद भी डॉक्टर उसे देखने नहीं पहुंचे जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई।

परिजन द्वारा भाजपा नेता विमल बैठा के साथ जाकर अधीक्षक को लिखित शिकायत दिया गया। शिकायत में सीसीटीवी कैमरा जांच करने के लिए कहा गया कि जब डॉक्टर को निवेदन किया गया तो डॉक्टर क्यों नहीं जांच करने आए? साथ ही वह किस यूनिट में एडमिट था इसकी पूरी जानकारी परिजनों ने अधीक्षक से मांगा ताकि दूध का दूध व पानी का पानी हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!