यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा की मासिक बैठक संपन्न

कई सदस्यों ने ली यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा की सदस्यता


एटा।यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा की मासिक बैठक का आयोजन जीटी रोड स्थित एमकेडी होटल मे किया गया। जिसमें संगठन के पदाधिकारियों ने संगठन को मजबूत बनाने और पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न पर चर्चा की।

जिलाध्यक्ष राजेश डी प्रभाकर ने सभी पत्रकार साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा एक राष्ट्रीय संगठन है और पत्रकारों के हित के लिए सदैव अग्रणी है। पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार व उत्पीड़न की आवाज को बुलंद करके इंसाफ दिलाने का काम करता है। इस संगठन में सभी समान है कोई छोटा या कोई बड़ा नहीं है। अगर पत्रकारों का उत्पीड़न होता है तो संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा उसकी आवाज को बुलंद कर शासन-प्रशासन से अवगत कराकर हर हाल में इंसाफ दिलाएगा। अगर देखा जाए तो पत्रकार हर किसी की आवाज उठाते हैं लेकिन पत्रकारों पर हो रहे उत्पीड़न की आवाज कोई नहीं उठाता आखिरकार पत्रकारों को मिलता ही क्या है सिर्फ अपमान और उत्पीड़न। कुछ माह पूर्व फिरोजाबाद के पत्रकार के साथ कवरेज के दौरान मारपीट की गई थी अगर पत्रकारों के उत्पीड़न को रोकना है तो हम सब को एकजुट होकर संगठित होना पड़ेगा संगठित रहकर ही सम्मान मिल सकता है।

जिला उपाध्याय अमोल श्रीवास्तव ने सभी पत्रकार साथियों से कहा कि यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा के बैनर तले जिन पत्रकारों का उत्पीड़न हो रहा है उसकी आवाज बन कर एक साथ होकर शाशन-प्रशासन से अवगत कराएंगे तो प्रशासन को समस्या का समाधान करना होगा। सभी से अपील करते हुए कहा जिन सदस्य को जो जिम्मेदारी दी है कोई अपने आप को छोटा या बड़ा ना समझ कर एक साथ होकर अपना कर्तव्य निभाएं और पत्रकारों की आवाज बनकर उन्हें इंसाफ दिलाये। बैठक के दौरान कई लोगों ने यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उपजा की सदस्यता ली। जिनको फूल माला पहना कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अशोक शर्मा, दीपक दीक्षित, कपिल पाराशर, शहरोज, इदरीश, अयूब शेख, मोहित कुमार, हिरदेश कुमार, चंचल लोधी, सलीम खान, मोहम्मद आजम खान, वीर बहादुर उर्फ बीरू, रवि यादव, पंकज गुप्ता, प्रमोद वर्मा सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मण्डल ब्योरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!