रेलवे फाटक बंद किए जाने को लेकर आजसू ने एक दिवसीय धरना दिया

जमशेदपुर : शनिवार को आजसू नगरपालिका की टीम जुगसलाई रेलवे फाटक को बंद किए जाने के खिलाफ एक दिवसीय धरना दिया।
धरने का नेतृत्व कर रहे जुगसलाई नगरपालिका के अध्यक्ष तनवीर आलम ने बताया कि आम जनमानस की बगैर परवाह किए अचानक रेलवे प्रशासन द्वारा खासकर झारखंड के हेमंत सोरेन की सरकार ने पुल निर्माण कर मामले सुलझाने के बजाय और उलझा दिया है । उन्होंने कहा कि इस पुल का निर्माण आजसू पार्टी की देन है । उन्होंने कहा कि पुल के निर्माण में सारी व्यवस्था दी गई थी, लेकिन वर्तमान सरकार बगैर सोचे समझे पुल का उद्घाटन कर पैदल राहगीरों की कोई समुचित व्यवस्था नहीं की। फलस्वरूप आज आवागमन में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है । कार्यक्रम का संचालन प्रवीण प्रसाद ने किया जबकि धन्यवाद अरूप मल्लिक ने किया ।
मौके पर उपस्थित पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा कि मजदूरों के शहर में अनुकम्पा पर बैठी सरकार दूसरे के अनुशंसा पर बनी सड़क का उद्धघाटन कर वाहवाही लूटने का श्रेय लेने का प्रयास कर रही है।
उन्होंने कहा कि एक वर्ष के अंदर यदि फुट ओवर ब्रिज का निर्माण नहीं हुआ तो आगामी चुनाव में आजसू सरकार को औकात दिखाने और बताने का कार्य करेगी । उन्होंने स्थानीय विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि यहां कि जनता नारियल फोड़ विधायक को पेंशनधारी बना कर ही दम लेगी। श्री सिंह ने कहा कि राज्य में सबसे ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार हुए हैं यह पुल भी महिलाओं के साथ दुर्व्यहार और अत्याचार को दावत दे रही है इसलिए राज्य की महिलाओं के सुरक्षा से खिलवाड़ आजसू कतई बर्दास्त नही करेगी ।
अन्य वक्ताओं ने भी अपने अपने विचार में जुगसलाई ,बागबेड़ा, समेत अन्य क्षेत्र के राहगीरों के लिए फुट ओवर ब्रिज निर्माण की बात कही ।

धरने पर प्रणव मजूमदार, संजय मलाकार, संजय सिंह, अप्पू तिवारी, चंद्रेश्वर पांडेय, शैलेंद्र सिन्हा,संतोष सिंह, हेमंत पाठक, मृत्युंजय सिंह, अरूप मल्लिक, दीपक पांडेय, दिनेश जयसवाल, प्रवीन प्रसाद, संजय करुआ, सरूप मल्लिक, अमित मदने, मनोज ठाकुर, शैलेश सिंह, लक्ष्मण बाग, शंभू श्रवन,अभय सिंह, साहेब बागती,शंभू पाठक, अविनाश सिंह, राजेश महतो, अभिजीत मुखर्जी, त्श्वार खान,विक्की तारवे अजय कुमार, सरफराज खान, समीर खान, राजा खान समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!