शादी के दबाव से खफा प्रेमी ने कानपुर में ए एन एम और उसके बेटे को मार डाला

कन्नौज, जलालाबाद स्थित सीएचसी में एएनएम के पद पर तैनात थी सीमा

एक और युवती से भी थे आरोपी के सम्बन्ध | इसी लिए होता था शादी के लिए दबाव डालने वाली ए एन एम सीमा से झगड़ा


सुनील बाजपेई

कानपुर। पहले प्यार बनाम अवैध सम्बंध और फिर पहली को छोड़कर दूसरी से भी वैसे ही संबंध | और जब पहली शादी के लिए दबाव डाला तो फिर उसके प्रेमी ना केवल उसे बल्कि उसे 11 साल की मासूम बेटे को भी मार डाला|
प्रेम बनाम अवैध संबंधों को लेकर यह घटना बिल्हौर कस्बे में हुई । एन ए एम और उसके 11 साल के बेटे की हत्या की घटना को प्रेमी ने ही अंजाम दिया जिसके बाद पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है |
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे का गेट खुला मिला। यहां मूलरूप से बिधनू साढ़ के कुरथा निवासी सीमा दिवाकर (38) पत्नी राजकुमार का शव बेड पर पड़ा था। कक्षा चार में पढ़ने वाले बेटे आदित्य (12) का शव पंखे के कुंडे से गमछे के सहारे लटक रहा था।
पुलिस ने बताया कि सीमा कन्नौज, जलालाबाद स्थित सीएचसी में एएनएम के पद पर तैनात थी। पति से विवाद के बाद करीब चार वर्षों से इस मोहल्ले में किराये पर रह रही थी।
इसबीच पुलिस ने उसी मकान में रहने वाले अन्य तीन किरायेदारों से पूछताछ की तो पता चला सुबह मोहल्ले में ही रहने वाला नारेंद्र यादव उनके कमरे से निकला था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी महिला से दोस्ती थी। वह शादी करने का दवाब बना रही थी। इसलिए तड़के उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इस दौरान उसके बेटे ने मां की हत्या करते हुए आरोपी को देख लिया। आरोपी द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक उसके एक और युवती से भी सम्बंध थे जिसकी वजह से सीमा से उसका अक्सर झगड़ा भी होता था।
पुलिस ने बताया कि इसी वजह से आरोपी ने बेटे को भी मारकर शव फंदे से लटका दिया।
इस घटना को डीजीपी सहित एससीएसटी आयोग की सदस्य अंजू बाला ने भी संज्ञान लेकर पुलिस से जानकारी हासिल की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!