शाबाश ! रणविजय व प्रवीण कुमार जी ।50 बार किया रक्तदान , यूनियन व प्रबंधन से मिली शाबाशी


जमशेदपुर : वक्त के इस बदलते दौर में जब लोग खून के प्यासे हो गये हैं, जहां खून के रिश्ते तार – तार हो रहे हैं। वहीं कुछ लोग पराय होकर भी खून का बखूबी रिश्ता निभा रहे हैं। ऐसे ही शख्स में नाम आता है टाटा मोटर्स यूनियन के दो महानुभावों का। जिसमें एक है रणविजय कुमार और दूसरा है प्रवीण कुमार।
बताते चलें कि मंगलवार को जमशेदपुर में टाटा मोटर्स ब्लड डोनेशन सेंटर में कमेटी मेंबर रणविजय कुमार 50 वीं बार रक्तदान कियें। वहीं प्रवीण कुमार 52 वीं बार रक्तदान कर समाज को रक्तदान के प्रति जागरूक कियें। इस दौरान सेंटर में एक समारोह आयोजित कर रणविजय कुमार को मुख्य अतिथि यूनियन के महामंत्री आरके सिंह एवं आईआर के राजीव श्रीवास्तव के हाथों फूलों का गुलदस्ता भेंटकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान यूनियन एवं प्रबंधन के काफी लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान महामंत्री आरके सिंह ने रक्तदान के महत्व एवं यूनियन द्वारा रक्तदान के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित करने की बातों पर प्रकाश डाला।
उधर यूनियन ऑफिस प्रांगण में 52 बार और 50 बार रक्तदान करने वाले यूनियन ऑफिस बेयरर और कमिटी मेंबर प्रवीण कुमार एवं रणविजय कुमार को महामंत्री आरके सिंह के द्वारा शॉल एवं मोमेन्टो भेंटकर सम्मानित किया गया। उधर चंद्रकांत सिंह और कमिटी मेम्बर मनोज कुमार सिंह द्वारा केट काटा गया। सबों ने दोनों को शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!