सांसद ने घर-घर जाकर बताई सरकार की उपलब्धियां

अलीगंज– भाजपा सरकार के केन्द्र में नौ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में फर्रूखाबाद-अलीगंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद मुकेश राजपूत ने आधा दर्जन ग्रामों में पहुंचकर लोगों को नागरिकों के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि 2024 में नरेन्द्र मोदी पुनः प्रधानमंत्री बनेंगे।
अलीगंज विधानसभा क्षेत्र के गांव झकरई पिंजरी धुमरी में सम्बोधित करते हुए सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की डबल इंजन की सरकार गरीबों के कल्याण के लिए योजनाएं चला रही है।

उन्होंने सरकार द्वारा नौ वर्षों में किए गए कार्याे को लोगों को बताया। सांसद एवं उनके समर्थकों ने पम्पलेंट एवं सरकार द्वारा कराए गए कार्यो की बुक भी बांटी।

मुकेश राजपूत ने कहा कि पिछली किसी भी सरकार में इतना विकास नहीं हुआ जितना भाजपा की सरकार में हुआ है।

गरीबों को आवास, बिजली कनेक्शन, महिलाओं के लिए उज्जवला योजना के तहत मुफत घरेलू सिलेंण्डर, अन्न योजना के तहत गरीबों को निःशुल्क खाद्यान्न दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लोहा पूरी दुनिया मान रही है। आज देश विकासित देशों की श्रेणी में पहुंच चुका है। उन्होंने लोगों से आगामी चुनाव में भाजपा को समर्थन देने की अपील की।

इस अवसर पर अनूप मिश्रा, नीलेश राजपूत लोकपाल शाक्य महेश राजपूत मुनीश शाक्य बिहारी लाल राजपूत मुरारी लाल राजपूत सतेंद्र राजपूत मुकेश राजपूत सहित आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!