सांसद विद्युत वरण महतो पूर्वी सिंहभूम जिला को आकांक्षी जिलों में प्रथम स्थान आने पर PM नरेंद्र मोदी को बहुत-बहुत बधाई दी है।

सांसद श्री महतो ने कहा माननीय प्रधानमंत्री के नीतियों का ही परिणाम है कि उन्होंने देश के पिछड़े जिलों को मुख्यधारा में लाने के लिए आकांक्षी जिला के परियोजना को सामने लाया।

श्री महतो ने कहा देश के पिछड़े जिलों को मुख्यधारा में लाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने अनेक प्रकार के योजना के लिए पारामीटर तय किए और उन्हीं के अनुरूप योजनाओं का निर्माण किया।

सभी योजनाओं के लिए पर्याप्त धन उपलब्ध कराया, प्रधानमंत्री ने सभी योजनाओं का कार्यान्वयन सुनिश्चित कराया। इतना ही नहीं उन्होंने इन जिलों की समय-समय पर स्वयं समीक्षा की।

सांसद ने इसके अतिरिक्त जिला के उन सभी पदाधिकारियों को भी अपनी ओर से शुभकामनाएं दी है जिन्होंने योजनाओं को धरातल पर उतारा। साथ ही पूर्वी सिंहभूम की जनता को भी उन्होंने अपनी ओर से बधाई दी है जिन्होंने अपनी सक्रिय सहभागिता के द्वारा इन

योजनाओं को सच कर दिखाया। उन्होंने कहा कि किसी समय में पूर्वी सिंहभूम जिला को उग्रवाद प्रभावित जिला माना जाता था लेकिन आकांक्षी जिला परियोजना के कारण आज यहाँ के सभी लोग मुख्यधारा में शामिल होकर देश के विकास में अपना योगदान कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!