स्वाधीनता दिवस पर समारोह की भव्यता से पहली बार गदगद हुई कानपुर कार्डियोलॉजी

डायरेक्टर ने फहराया तिरंगा, कर्मचारियों को सम्मानित कर मरीज को फलों का भी किया वितरण

सुनील बाजपेई
कानपुर। आज यहां हृदय रोग संस्थान में भी 77 वां स्वाधीनता दिवस बहुत धूमधाम से मनाया गया। झंडारोहण के बाद इस अवसर पर कार्डियोलॉजी में पहली बार बहुत धूमधाम से आयोजित किए गए स्वाधीनता दिवस के समारोह को संबोधित करते हुए डायरेक्टर डॉ राकेश वर्मा ने युवा हृदय रोग संस्थान के हित में किसी भी हद तक जा सकते हैं।

देश के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करके देश को आजादी दिलाने वाले स्वाधीनता सेनानियों अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सफल ऑपरेशन और सटीक इलाज के जरिए सैकड़ो हृदय रोगियों की जान बचाने का रिकॉर्ड तोड़ने वाले डायरेक्टर डॉ राकेश वर्मा ने भरोसा दिया कि हृदय रोग संस्थान के हित में सुविधाओं से संबंधित कोई भी कमी कदापि नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि वह मरीजों और कार्डियोलॉजी के हित में किसी भी हद तक जा सकते हैं |

कानपुर कार्डियोलॉजी में पहली बार बहुत धूमधाम से आयोजित किए गए इस स्वाधीनता दिवस समारोह में देश के जाने-माने हृदय रोग विशेषज्ञ डायरेक्टर राकेश वर्मा ने उत्कृष्ट कार्यों के लिए 4 कर्मचारियों को सम्मानित कर सेवा भाव के प्रति उनके समर्पण का उत्साह वर्धन भी किया। साथ ही मरीजों को फलों का भी वितरण किया।

मरीजों के हित में अच्छा कार्य किए जाने के लिए प्रेरित करते हुए डायरेक्टर राकेश वर्मा ने भरोसा दिया कि किसी भी विभाग में सुविधाओं और सामान की कमी कदापि नहीं रहने दी जाएगी।

इस मौके पर डा. उमेश्वर पांडे डॉ एसके सिन्हा डॉ ज्ञानेंद्र कुमार डॉ विनय बाजपेई डॉक्टर नीरज कुमार डॉक्टर नीरज प्रकाश आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!