हिंदू महासभा मथुरा जिला कार्यकारिणी का जल्द होगा फिर से गठन – चंद्रकांत पांडेय (ज़िला महामंत्री)

रिपोर्ट :- रजत शर्मा

मथुरा। जनपद के पुष्पा भवन डैम्पीयर नगर में अखिल भारत हिंदू महासभा ज़िला इकाई की प्रदेश प्रवक्ता संजय हरियाणा व प्रदेश मीडिया प्रभारी के नेतृत्व बैठक हुई जिसके ज़िले की कार्यकारिणी के 3 वर्ष पूर्ण होने पर कार्यकारिणी को भंग किया गया एक हफ़्ते के अंदर नयी कार्यकारिणी का गठन होना तय हुआ ज़िलाध्यक्ष छाया गौतम ने बताया की संगठन के नियमानुसार तीन वर्ष पूर्ण होने पर कार्यकारिणी को भंग किया गया है।

हिन्दुवादी सोच एवम् मेहनती व्यक्तियों की ही आगे कार्य करने के लिए नियुक्ति होगी जिससे हिंदुत्व के लिए तन मन धन और लगन से कार्य किया जा सके तीन साल के कार्यकाल में सभी पदाधिकारी, प्रशासन एवम् मीडिया कर्मियों ने हमारा पूर्णरूप से साथ दिया उसके लिये हृदय से धन्यवाद और आशा है

कि हिंदुत्व की आवाज़ को उठाने में आगे भी हमे इसी प्रकार से मदद मिलेगी युवा जिलाध्यक्ष विजय पाल सिंह जी ने कहा कि नयी कार्यकारिणी के साथ हिंदूमहासभा नये जोश नयी ऊर्जा और मेहनत के साथ हिंदुत्व का परिचम लहराएगी बैठक में संजय हरियाणा, रजत शर्मा, छाया गौतम, विनोद पांडेय, चंद्रकांत पांडेय, विजयपाल सिंह, नीरज गौतम, पवन गौतम, डॉ. संदीप शर्मा, नीतू सक्सेना, नरेश ठाकुर, राहुल गौतम, निरंजन गुर्जर, रामप्रकाश शर्मा, पूजा शर्मा आदि व्यक्ति मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!