15 वर्षीय बालक हेटेन्सन लाइन से झुलसा।

अलीगंज। अलीगंज के ग्राम अगोनापुर में तम्बाकू के खेत में एक 15 वर्षीय बालक तम्बाकू की किल्ली तोड़ रहा था ऊपर से गुजर रही बिजली की 11 हजार की लाइन से वहः टच हो गया और वहः झुलस गया।बुधवार को मिली जानकारी के अनुसार अलीगंज के ग्राम अगोनापुर निवासी दैविक उर्फ़ लकी पुत्र मेघनाथ उम्र लगभग 15 वर्ष जो अपने खेतों पर तम्बाकू की किल्ली तोड़ रहा था अचानक उसका हाथ तार में टच हो गया और वहः झुलस गया।

बताया गया ग्राम अगोनापुर में हाईटेंशन खेतों के बीच से काफी नीचे से गुजर रही है। किसानों को आये दिन खतरा बना रहता है लेकिन विजली विभाग कानों में तेल डालकर सो रहा है। ग्राम प्रधान अरविन्द शाक्य ने बताया कि कई बार विजली विभाग के अधिकारियो को लिखित व मौखिक रूप से अवगत कराया गया लेकिन समस्या ज्यो की त्यों बनी हुई है। बालक के झुलस जाने से उसको नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया डॉक्टर ने उसको हालत को देखते रेफर कर दिया।वही इस घटना से घर में कोहराम मच गया।
झुग्गी में लगी आग—-
अलीगंज। अलीगंज सर्किल के थाना राजा का रामपुर के ग्राम लालपुर में शांति देवी पत्नी गेंदा लाल की झुग्गी में अचानक आग लग गयी आग काफी तेज हो गयी ।ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नही मिली फायर विग्रेड की गाड़ी को सूचना दी गई

मौके पर फायर विग्रेड की गाड़ी पहुँची फायर विग्रेड टीम उप राम सिंह अर्जुन सिंह रजनेश मोनू व ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया।झुग्गी में रखा सामान राशन कपड़े वर्तन सब जल गए। पीड़ित ने मुआवजा की मांग की है।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!