एन्टी करप्शन का अधिकारी बन लेखपाल से रौब झाडने वाला दबोचा तहसील कर्मियों ने पुलिस को किया सुपुर्द

अलीगंज– एन्टी करप्शन का अधिकारी बनकर लेखपाल को रौब झाडते हुए तहसील के कर्मचारियों ने दबोच लिया। इसका खुलासा तब हुआ जब कर्मचारियों ने उससे कार्ड मांगा। कार्ड देखने पर पता चला कि युवक एन्टी करप्शन फ्रन्ट से जुडा हुआ है। युवक को पुलिस के सुपुर्द किया गया है।
गुरूवार को तहसील परिसर में उस समय हंगामा हो गया जब एक युवक लेखपाल से किसी मामले में रौब झाड रहा था। एकत्रित हुए तहसील कर्मचारियों और लेखपालों ने जब उससे जानकारी ली तो उसने अपना कार्ड दिखाया, जिसमें एन्टी करप्शन फ्रन्ट लिखा था। युवक नशे की हालत में था और कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था।

युवक के कार्ड पर उसका नाम मुकेश कुमार निवासी ग्राम जयमल तहसील अलीगंज अंकित था। तहसील कर्मियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।
तहसील मंे मौजूद गांव जयमल निवासी महेशराम फौजी पुत्र मरूटलाल ने बताया कि यह युवक गांव और आसपास के लोगों को गुमराह कर पैसे ऐंठता है और लोगों की शिकायतें करता है। इंस्पेक्टर प्रेमपाल सिंह ने बताया कि युवक शराब के नशे में धुत्त होकर हंगामा कर रहा था। कोई भी तहरीर नहीं मिली है, अगर तहरीर मिलती है तो कार्यवाही की जाएगी।
दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!