दोस्तों के साथ आलू खाने गया युवक के साथ की मारपीट व फायरिंग। चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज।

अलीगंज। बीते देर रात कस्वा अलीगंज में दबंग लोगों ने कुछ लोगों के साथ मारपीट कर दी दबंगों ने अपनी रायफल से फायर भी किये। मामले की जानकारी मिलते ही सीओ अलीगंज व स्थानीय पुलिस मौके पर जा पहुँचे। पीड़ित ने जानकारी पुलिस को दी साथ ही पीड़ित ने चार लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया। शुक्रवार को मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित ने कोतवाली अलीगंज में तहरीर में बताया कि मै लवी गुप्ता पुत्र विजय गुप्ता निवासी अलीगंज ने बताया कि अपने दोस्तों आशीष देवेन्द्र व अमन के साथ बीते गुरुबार रात्रि लगभग 9.30 बजे पड़ाव चौराहा पर हाथठेले पर भुने हुए आलू खा रहे थे तभी अचानक छोटू गुप्ता पुत्र विशू गुप्ता गुदन ठाकुर निवासी मोहल्ला चतुर्भुज अलीगंज आ गए और गालियां बकने लगे और रूपये मांगने लगे चूंकि वे शराब के नशे में थे सुबह बात करते हैं इतनी बात कहते ही छोटू ने मेरे साथ हाथापाई शुरू कर दी इतने में उसके साथी गुदन ठाकुर ने अपने परिजनों को बुला लिया।

यह लोग रायफल पिस्टल के साथ आये और जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया फायर में बाल बाल बच गया। वहाँ पर मौजूद ने पूछा तो वे लोग गाली गलौज कर भाग गए। घटना की सूचना पर सीओ सुधांशु शेखर कोतवाली प्रभारी प्रेमपाल सिंह हमराह फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुँच गये।लेकिन फायरिग करने बाले आरोपी फरार हो गये थे पीड़ित ने चार लोगो के खिलाफ तहरीर दी।पुलिस ने छोटू गुप्ता सहित अन्य तीन के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।
घटना की सूचना पर पहुँचा तोपीड़ित व आसपास के लोगों से जानकारी पीड़ित की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी है।
सुधांशु शेखर सीओ
अलीगंज।
दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!