एसडीएम ने की व्यापार मंडल के पदाधिकारी के साथ बैठक

अलीगंज। कस्बा में लगातार जम के हालात से निकलने के लिए प्रशासन ने नगर पालिका परिषद अलीगंज के अध्यक्ष एवं व्यापार मंडल के पदाधिकारी के साथ बैठक की। और बैठक के द्वारा रणनीति बनाई गई।
तहसील सभागार में नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुजीत गुप्ता उर्फ बॉबी एवं व्यापार मंडल के पदाधिकारी के साथ उप जिलाधिकारी अलीगंज प्रतीत त्रिपाठी ने तहसील सभागार में बैठक का आयोजन किया। बैठक के दौरान नगर में लगने वाले जाम और अतिक्रमण को लेकर वार्ता की गई वार्ता के दौरान उन्होंने कहा दुकानदारों ने जो नालियों के ऊपर पट्टियां रख ली हैं उनको तत्काल साफ सफाई के लिए हटाया जाए जिससे नालियों की साफ सफाई सुचारू रूप से हो सके।

बड़े वाहनों की नगर में नो एंट्री होनी चाहिए जिससे आए दिन लगने वाला जाम खत्म हो सके और बड़े वाहनों के लिए एक समय निर्धारित व्यापार मंडल और नगर पालिका प्रशासन तय करके बताएं इसके बाद बड़े वाहनों के प्रति कड़े कदम उठाए जाएं वही जो व्यावसायिक दुकानदार जो चाट ठेले और हलवाई घरेलू सिलेंडर इस्तेमाल करते हैं उसको तत्काल रूप से बंद कर दें और कमर्शियल सिलेंडर का इस्तेमाल करें यदि कोई घरेलू सिलेंडर इस्तेमाल करता हुआ पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी नगर में जो भी ठेला लगा रहे हैं वह अस्थाई रूप से अभी पुरानी चौकी पर अपने ठेलो को लगाएं सभी को एक सप्ताह का समय दिया जा रहा है यदि एक सप्ताह के अंदर व्यवस्थित तरीके से कार्य नहीं किया जाय तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने कहा पीडब्ल्यूडी की टीम बुलाकर सड़कों का मुआयना कराकर चिन्हित किया जाएगा । व्यापारियों ने उप जिलाधिकारी को बताया बाट माप वाले पैसे लेकर लेकर चले जाते हैं और कोई सर्टिफाइड कॉपी नहीं देते हैं जिस पर उप जिलाधिकारी अलीगंज प्रति त्रिपाठी ने आश्वासन देते हुए कहा बांट माप विभाग से बात करके सर्टिफाइड कॉपी उपलब्ध कराई जाएगी इस तरह से किसी को रुपए न दिए जाएं।
इस मौके पर नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी कृष्ण कुमार सरल, पूर्व अध्यक्ष उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता, नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनोद कुमार आर्य, मुन्ना बाबू गुप्ता, प्रदीप
गुप्ता टीपू ,लतीफ मियां जयप्रकाश वर्मा, युवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष हिमांशुशाक्य एवं अधिवक्ता और सभ्रांत नागरिक उपस्थित रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!