नायब तहसीलदार ने रेन बसेरा व अलाव का किया निरीक्षण

असहाय लोगों को वितरित किए कंबल

अलीगंज। सर्दियों के मौसम में सबसे ज्यादा परेशानियों का सामना गरीब व असहाय लोगों को करना पड़ता है। लेकिन सरकार के निर्देश के अनुसार सर्द मौसम में असहाय लोगों को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े जिसके चलते शाशन-प्रशासन के माध्यम से रैन बसेरे का इंतजाम करती है ताकि रात को आने वाला यात्री या वो लोग जिनके पास घर नहीं है और सड़कों पर सोते हैं वह लोग रात को रैन बसेरों में सो जाएं, ताकि उनको ठंड की वजह से किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। जिसके चलते अलीगंज उप जिलाधिकारी प्रतीक पांडेय के नेतृत्व में सर्द मौसम के प्रकोप को देखते हुए नायब तहसीलदार नें क्षेत्र में भ्रमणकर रैन बसेरा व अलाव का निरीक्षण किया तथा साथ ही कम्बल वितरित भी किये।

कड़कती ठंड और सर्द हवाओं का सिलसिला जारी हो गया है जिसके मध्य नजर उप जिलाधिकारी अलीगंज प्रतीक पांडेय के नेतृत्व में नायब तहसीलदार विक्रम सिंह चौधरी ने रात्रि में अलीगंज कस्बा में भ्रमण कर रेन बसेरा व अलाव की व्यवस्थाओं को परखा।

वही असहाय लोगों को तकरीबन 50 कंबल वितरित किए गए। रैन बसेरे की व्यवस्था रोडवेज बस स्टैंड अलीगंज और नगर पालिका में की गई है वही अलाव की व्यवस्था डाक बंगलिया, कैल्ठा चौराहा, रोडवेज स्टैंड, सराय अड्डा, गांधी चौराहा व अन्य जगहों पर की गई है।

जिससे बस स्टैंड वह अन्य जगहों पर सोने को मजबूर असहाय लोग रैन बसेरे में रात गुजार सकते हैं उक्त मौके पर लेखपाल शिव वीर, सुखवीर सिंह मय स्टाफ सहित मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!