प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस को लेकर की पीस कमेटी की बैठक

परस्पर सहयोग व आपसी भाईचारे के साथ मनाई उत्सव

अलीगंज। अयोध्या में होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए जिले में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पूरी तरह अलर्ट हैं। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए थानों में पीस कमेटी की बैठक बुलाई जा रही है, इसको लेकर कोतवाली अलीगंज में उप जिलाधिकारी अलीगंज क्षेत्राधिकार ने सभी वर्गों के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की।

22 जनवरी को होने वाले श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम और 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के दृष्टिगत उपजिलाधिकारी प्रतीक त्रिपाठी की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक अलीगंज कोतवाली में हुई। उपजिलाधिकारी ने कहा कि यह शांतिप्रिय क्षेत्र है और पूर्ण विश्वास है कि श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और 26 जनवरी गणतंत्र दिवस को सभी लोग मिलकर प्रेम और भाईचारे के साथ मनाएंगे। इसके लिए परस्पर सहयोग व सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।

उन्होंने दोनों समुदायों के प्रबुद्धजनों से अनुरोध किया कि लोगों को विशेषकर युवाओं को प्रेरित करें कि परस्पर मेल जोल और भाईचारे के साथ इस उत्सव को मनाएं। कोई भी ऐसा कार्य न करें, जिससे अप्रिय स्थिति उत्पन्न हो। प्रदेश स्तर पर शराबबंदी है और मीट की दुकाने बंद रहेगी। हमारे यहां कोई भी समस्या नहीं है सभी वर्ग के लोग सही तरीके से आयोजन का उत्सव बना रहे हैं। अगर कोई भी अप्रिय घटना घटित करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस अवसर पर एसडीएम प्रीतक त्रिपाठी, सीओ सुधांशु शेखर, इंस्पेक्टर अरुण पवार, क्राइम इंस्पेक्टर वेदराम कश्यप, प्रदीप गुप्ता, मुन्नालाल गुप्ता, नगर अध्यक्ष व्यापार मंडल विनोद आर्य, गोपाल शर्मा, राकेश, स्वर्णकार काजिम सहित अन्य लोगों पर उपस्थित रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!