लोकसभा चुनाव के मध्यनजर कोतवाली अलीगंज में क्षेत्राधिकार ने की बैठक, दिए दिशा निर्देश

आचार संहिता का पालन कड़ाई से कराया जाए

अलीगंज। लोकसभा चुनाव 2024 के मध्यनजर क्षेत्राधिकार अलीगंज ने कोतवाली अलीगंज में बैठक कर आचार संहिता लागू होने के उपरांत समस्त प्रशासनिक अधिकारी व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

शुक्रवार को कोतवाली अलीगंज परिसर में लोकसभा चुनाव 2024 के मध्यनजर क्षेत्राधिकार अलीगंज सुधांशु शेखर ने समस्त वीट के सिपाही व उप निरीक्षकों को दिशा निर्देश दिए जिसमें बताया कि आचार संहिता लगने के उपरांत तुरंत ही राजनैतिक दलों के होर्डिंग हटवाये जाए और जिन दीवारों पर चुनाव प्रचार संबंधित बाल पेंटिंग की गई है उस पर तुरंत पुताई की जाए। सभी शस्त्र लाइसेंस धारकों के लाइसेंस को जमा कराया जाए। अपराधिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जाए और एनपीडब्ल्यू वारंटियों को तुरंत पड़कर सलाखों के पीछे डाला जाए जिससे चुनाव के समय कोई भी उपद्रव न मचा सकें।

सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशीयों के साथ एक समान व्यवहार किया जाए और आचार संहिता का पालन कड़ाई से कराया जाये। बैठक के दौरान कोतवाली प्रभारी अलीगंज अमित तोमर, उप निरीक्षक लाल बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर क्राइम धर्मवीर सिंह, उप निरीक्षक हिरदेश, उप निरीक्षक शिवकुमार, उपनिरीक्षक रामनिवास मिश्रा, उप निरीक्षक रामवीर शर्मा एवं समस्त बीट के कांस्टेबल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!