चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए एडीएम फाइनेंस फर्रुखाबाद नें की बैठक

तहसील सभागार में बैठक का आयोजन का संबंधित को दिये आवश्यक दिशा निर्देश

निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए हम सभी को कटिबद्ध रहना चाहिए

अलीगंज। लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे -जैसे नजदीक आ रही है. वैसे ही निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयारी में जुट गया है। जिसके मद्देनजर एडीएम फाइनेंस फर्रुखाबाद की अध्यक्षता में तहसील सभागार में बीएलओ, बीडीओ, एसएचओ, के साथ बैठक कर चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष करने को लेकर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

विकासखंड अलीगंज के तहसील सभागार में एडीएम फाइनेंस फर्रुखाबाद की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बीएलओ, बीडीओ, एसएचओ को चुनाव शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष कराने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इस दौरान साफ-स्वच्छ, निष्पक्ष एवं निर्भीक होकर चुनाव संपन्न कराने की बात कही. समीक्षा के क्रम में एडीएम फाइनेंस फर्रुखाबाद ने सभी पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि अपने कर्तव्यों का जिम्मेदारीपूर्वक निर्वहन करें. निर्वाचन कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बैठक में ईवीएम डिस्पैच सेंटर, ईवीएम की कमीशनिंग गुणवत्तापूर्ण, वाहनों की उपलब्धता, मतदान केन्द्रवार रूट चार्ट/मैप, ईवीएम की सुरक्षा एवं तैयारी, कम्युनिकेशन प्लान, मूवमेंट प्लान, ट्रेनिंग एवं अवेयरनेस, बूथों पर पेयजल एवं शौचालय निर्माण की अद्यतन कार्य प्रगति, मतदान कर्मियों की रहने की सुविधा से जुड़े बिन्दुओं की समीक्षा करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक व उचित दिशा-निर्देश दिया गया। एडीएम फाइनेंस फर्रुखाबाद सुभाष चंद्र प्रजापति ने कहा कि हम सभी को लोकसभा चुनाव निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए कटिबद्ध रहना चाहिए किसी भी प्रकार का खान-पांव बाहरी चीज का सेवन न करें। चुनाव सामग्री अपनी जिम्मेदारी के साथ अपने साथ ही रखें। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी अलीगंज प्रतीक त्रिपाठी, बीडीओ अलीगंज गोपाल गोयल, तहसीलदार राकेश कुमार, नायब तहसीलदार सतीश कुमार, नायब तहसील अरविंद गौतम सहित सभी बीएलओ, समस्त पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!