भाजपा जिलाध्यक्ष ने डॉ अजय पर अवसरवादी होने का लगाया आरोप

जमशेदपुर : कालीमाटी रोड के किनारे लगे पेड़ों के जालीदार सुरक्षा घेरा पर डॉ अजय कुमार का नाम लिखे जाने पर भाजपा ने तंज कसा है।
जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष सुधांशु ओझा ने कहा कि डॉ अजय कुमार द्वारा दूसरों के कार्यों का अनैतिक श्रेय लेना पुरानी आदत है।‌

सुधांशु ओझा ने प्रेस-विज्ञप्ति जारी कर कहा कि यह अत्यंत निंदनीय है । डॉ. अजय कुमार टाटा ट्रस्ट द्वारा किए गए कार्यों और प्रयासों पर अपने नाम का बोर्ड लगवाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

यह पेड़ ना तो डॉ अजय कुमार ने लगाया है और ना ही इसके संरक्षण और संवर्धन में उनका कोई योगदान रहा है। यह उनकी अवसरवादी और स्वार्थी राजनीति का जीता-जागता उदाहरण है, जो केवल अपनी छवि चमकाने और जनता को भ्रमित करने में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि डॉ अजय कुमार जमशेदपुर की राजनीति में अपनी पहचान बनाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में वे आये दिन भाजपा के वरिष्ठ नेताओं पर मनगढ़ंत व बेतुका बयानबाजी कर लगातार राजनीतिक माइलेज लेने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कोरोनाकाल में जमशेदपुर से डॉ अजय कुमार के दूर रहने पर भी तंज कसा है।
आगे कहा कि टाटा ट्रस्ट जैसी प्रतिष्ठित संस्था के काम का अनैतिक श्रेय लेकर वे यह जताने की कोशिश कर रहे हैं कि वे शहरवासियों के असली हमदर्द है।

उन्होंने कहा कि जनता अब इस प्रकार की फरेबी राजनीति से भली-भांति परिचित हो चुकी है।
सिर्फ एमपी फंड का पैसा लगा था : डॉ अजय ।
मेरे एमपी रहते ये पेड़ लगाए गए थे। इसे सुरक्षित रखने के लिए जालीनुमा घेरा लगाया गया था। आज उसे पेंटकर रिनोवेट किया गया ।

जहां सांसद लिखा था उसे पूर्व सांसद कर दिया गया है। इसमें हर्ज क्या है ? कौन क्या कहता है उससे फर्क नहीं पड़ता है ? इस शहर के लोग बड़े समझदार है जब मेरे एसपी रहने के कार्यकाल को नहीं भूले हैं तो यह पेड़ तो उसके दशकों बाद लगाए गए थे । तब मैं एमपी था। सच्चाई सबों को मालूम है। भ्रम कौन फैला रहा है ? शहरवासी जान चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!