चरित्र पर शक के चलते कानपुर देहात में पत्नी – बच्चों की हत्या कर फांसी पर झूला युवक

बरौर के हाजीपुर गांव में हुई घटना में पुलिस ने दराती व डंडा किया बरामद

साड़ी कारखाने में नौकरी करने वाला इंद्रपाल चार दिन पहले ही सूरत से आया था घर

गांव में फोर्स तैनात

सुनील बाजपेई

कानपुर। चरित्र पर भारी शक ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद युवक को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया। उसका शव लटका मिलने के लोगों को घटना की जानकारी हुई।

यह सनसनी खेज घटना कानपुर देहात में बरौर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में हुई। यहां एक युवक ने पत्नी व दो बच्चों की दराती से गला रेतकर हत्या कर दी। इससे पहले युवक ने पत्नी के चेहरे व गले पर दराती से कई वार करने के साथ डंडे से पिटाई भी की। इसके बाद में खुद भी फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर आईजी व एसपी ने मौके का जायजा लिया। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए।

पुलिस के मुताबिक युवक के मोबाइल में मिले एक वीडियो व अफसरों की छानबीन में पत्नी के चरित्र पर शक के चलते वारदात को अंजाम देने की बात सामने आई है। पुलिस ने दराती व डंडा बरामद कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक हाजीपुर गांव निवासी इंद्रपाल निषाद (40) गुजरात के सूरत में एक साड़ी कारखाने में नौकरी करने वाला इंद्रपाल चार दिन पहले ही वह सूरत से घर आया था। घटना को अंजाम देने के बाद उसने तीनों के शवों को एक जगह रखकर चादर से ढक दिया। इसके बाद इंद्रपाल ने दुपट्टे से फंदा लगा लिया।

बताया गया कि दोपहर बाद इंद्रपाल के घर पहुंची एक ग्रामीण महिला ने इंद्रपाल का शव फंदे से लटका देख सूचना दी। जानकारी पर बरौर पुलिस, आईजी कानपुर प्रशांत कुमार व एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति भी गांव पहुंचे। इस दौरान पुलिस की छानबीन में पता चला है कि इंद्रपाल पत्नी के चरित्र पर शक करता था। घर से वारदात में प्रयुक्त दराती और डंडा बरामद हो गया है। फिलहाल गांव में बरौर, राजपुर व डेरापुर समेत कई थानों का पुलिस बल तैनात किया गया है। एस पी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!