मिशन 2024: सांसद विद्युत वरण महतो के साथ राज्यसभा सांसद समीर उरांव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्र हित में भाजपा के उपलब्धियों को दर्शाया।

मोदी सरकार के नौ साल बेमिसाल; सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के लिए समर्पित रहा उपरोक्त बातें जमशेदपुर स्थित होटल दयाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद समीर उरांव ने कहीं। उन्होंने कहा कि पूर्व से भी अधिक सीटों के साथ फिर बनेगी देश में भाजपा की सरकार। श्री उरांव ने हेमंत सरकार के साढ़े तीन साल को भी आड़े हाथों लिया और खरी-खोटी सुनाई।

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सांसद विद्युत वरण महतो ने भी मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल के ऐतिहासिक उपलब्धियों को सरल वाक्यों में प्रस्तुत किया; और कहा की कुछ महत्वपूर्ण उपलब्धियों को सबके समक्ष रख रहा हूं

@ स्वास्थ्य के क्षेत्र में पूरे देश के लिए कोरोनरी स्टेंट का मूल्य ₹400000 से घटाकर ₹35000 तक किया गया।
@ जमशेदपुर लोक सभा क्षेत्र के आदित्यपुर में ईएसआईसी के 100 बेड का निर्माण।
@ कोरोना काल में सांसद निधि से एक साथ 25 एंबुलेंस का खरीद।
@ NH-33 का निर्माण- रांची से महुलिया तथा महुलिया से बहरागोड़ा तक।
@ पार्टी से बालिगुमा तक एलिवेटेड कॉरिडोर 1876 करोड़ रुपए का लागत का शिलान्यास।
@ रेल के क्षेत्र में आर ओ बी/आर यू बी-जुगसलाई ओवरब्रिज, चाकुलिया अंडर ब्रिज का निर्माण। नए रेलगाड़ियों का परिचालन एवं क्षेत्र के सभी रेलवे स्टेशन को अपग्रेड किया गया।
@ यूसीआईएल जादूगोड़ा को 6 अक्टूबर 2018 को पुनः प्रारंभ।
@ जमशेदपुर में पासपोर्ट सेवा केंद्र की शुरुआत।
@ विद्युत आपूर्ति क्षेत्र में पावर ग्रिड तथा पावर सब स्टेशन का निर्माण।
@ पेयजल आपूर्ति के क्षेत्र में छोटा गोविंदपुर- बागबेड़ा जलापूर्ति योजना में से छोटा गोविंदपुर जलापूर्ति योजना की शुरुआत एवं मुसाबनी जलापूर्ति योजना की शुरुआत।
@ पूरे लोकसभा क्षेत्र में 120 हाई मास्ट लाइट का अधिष्ठापन।
@ सड़क के क्षेत्र में पथ निर्माण विभाग से पथ का निर्माण, सी आर आई एफ फंड से पथ का निर्माण एवं पीएमजीएसवाई से पथ का निर्माण।
@ पुलिया निर्माण क्षेत्र में धालभूमगढ़, गुड़ाबांधा मार्ग में गोगलों के पास पुल का निर्माण, बालीजुड़ी से माकड़ी कोईमा पर पुल का निर्माण एवं धालभूमगढ़ से मुसाबनी के बीच स्वर्णरेखा नदी में पंपु घाट पर पुल का निर्माण।
@ शिक्षा के क्षेत्र में जमशेदपुर में महिला विश्वविद्यालय की स्थापना तथा प्रोफेशनल कॉलेज की स्थापना।
@ प्रधानमंत्री आवास योजना; ग्रामीण क्षेत्र में 46471 आवास का निर्माण। उपरोक्त उपलब्धियों को जनता ने सराहा हैं। सांसद श्री महतो ने कहा निश्चित रूप से 2024 में पुण: मोदी की सरकार आएगी और भारत देश विश्व गुरु बनेगा। उपरोक्त्त संवाददाता सम्मेलन में सांसद विद्युत वरण महतो एवं राज्यसभा सांसद समीर उरांव समेत जिला भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!