दो वर्ष से पिता अपनी नाबालिग पुत्री के साथ करता रहा दुष्कर्म!

पीड़िता ने कोतवाली अलीगंज में दी तहरीर –अभियोग दर्ज।

अलीगंज/एटा। आजकल मानवता भी शर्मशार होती जा रही है अपने स्वयं की पुत्री को पिता दुष्कर्म करता है तो ऐसे लोगों को समाज में रहने का कोई अधिकार नही है।ऐसा ही मामला अलीगंज देखने को मिला।

शुक्रवार को मिली जानकारी के अनुसार अलीगंज के मोहल्ला मेवतियान हाल पता गोदाम कोल्ड स्टोर कायमंगज रोड अलीगंज निवासी फरीन पुत्री रज्जाक ने कोतवाली अलीगंज में तहरीर में बताया कि वह अपने पिता रज्जाक के साथ रहती है रज्जाक पुत्र बदले खां निवासी ग्राम अगोनापुर मेरे साथ पिछले दो वर्षों से अश्लील हरकत व दुष्कर्म कर रहा है

मेरा पिता रज्जाक मुझे गोदाम में बन्द रखता है दिनांक 1 अगस्त 23 को उसने नाजायज सम्बन्ध बनाये में बहा पर तड़पती रही मौका पाकर किसी तरह वहाँ से 3 अगस्त को गोदाम से भागकर अपनी ताई रेशमा पत्नी राजू मोहल्ला विकास नगर नई वस्ती पप्पू बाली गली में आ गयी पूरी घटना की जानकारी ताई को बताई ताई के साथ कोतवाली अलीगंज आयी और लिखित तहरीर अपने पिता रज्जाक के खिलाफ दी।तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। पीड़िता का कहना है मेरी माँ किसी के पिछले वर्ष किसी अन्य के साथ भाग गई थी तब से मेरा पिता मेरे साथ दुष्कर्म करता चला आ रहा है।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!