दिनदहाड़े सर्राफे की दुकान से सोने- चांदी की जेवरात भरा थैला हुआ चोरी।

जलेसर। शुक्रवार को सर्किल क्षेत्र के अवागढ़ कस्बे में दिनदहाड़े एक सर्राफे की दुकान से सोने चांदी के जेवरातों व नकदी से भरा थैला चोरी हो गया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद कस्बे के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पाकर एएसपी एटा द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर चोरी की घटना का जल्द पर्दाफाश किये जाने का आश्वासन दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अवागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला तालेवर निवासी विशाल वर्मा पुत्र सुशील वर्मा की कस्बे के ही मोहल्ला अखाड़ा में मंगलसेन कपड़ा वालों के बराबर में सर्राफे की दुकान है। बताया गया है कि शुक्रवार को लगभग 11:40 बजे विशाल सोने चांदी और नगदी से भरा थैला दुकान में रखकर पानी लेने नल पर गया था। जब वह लौटा तो उसको थैला नहीं दिखा। विशाल वर्मा द्वारा जब सीसीटीवी कैमरा देखा तो उसमें एक युवक थैले को चोरी करके ले जाते हुए दिखा है। जो रोडवेज तिराहा की ओर गया था। चोरी हुए थैले में 40 ग्राम की दो सोने की चेन, 10 ग्राम की तीन सोने की अंगूठियां, 500 ग्राम चांदी के आभूषण तथा 2800 रुपए नगद रखे हुए थे। घटना की सूचना तत्काल थाना पुलिस को दी गई तथा पीड़ित सहित पास पड़ोस के दुकानदारों द्वारा सीसीटीवी कैमरा के आधार पर चोर का पीछा भी किया गया लेकिन चोर का कोई सुराग नहीं लग सका।
वहीं घटना की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक एटा भी अवागढ़ पहुंच गए। जहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा पीड़ित तथा व्यापारियों से जानकारी लेने के बाद चोरी की घटना का शीघ्र खुलासा किए जाने का आश्वासन दिया गया है। साथ ही एएसपी द्वारा अवागढ़ थाना पुलिस को भी जल्द से जल्द चोरी की घटना का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया गया है।
दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!