केन्टर में लगी अचानक आग—लदी हुई थी प्लास्टिक की कुर्सियां फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू मची अफरा तफरी!

अलीग़ंज।अलीगंज में एक केन्टर में अचानक आग लग गई इसकी जानकारी केन्टर चालक को नही हुई जब राहगीरों ने बताया कि केन्टर में आग लग गयी। भीड़ बाले क्षेत्र से चालक गाड़ी को बेक लेकर आया जब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी।मौके पर पहुँची स्थानीय व फायर विग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुँची जब कही आग पर काबू पाया जा सका आग के चलते सारी कुर्सियां व केन्टर राख हो गया।

रविवार को मिली जानकारी के अनुसार चालक अंकित पुत्र जसवीर व हेल्पर सुरजीत निवासी नगला दांडी थाना जैथरा ने बताया कि हम केन्टर में कुर्सियों का माल लेकर गाजियाबाद से आ रहे थे यह माल इलाहाबाद जाना था। अचानक केन्टर में आग लग गयी हमे आग का आभास भी नही हुआ बताया गया कि जैसे ही केन्टर अलीगंज अमरोली वाईपास वाला जी ट्रेडर्स के सामने पहुँचा तो लोगों ने बताया कि आग जल रही है चालक ने केन्टर को आनन फानन में पीछे लिया जहाँ पर भीड़ नही थी।

तब तक देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।सड़क के दोनों तरफ काफी भीड़ व वाहन एकत्रित हो गए।सूचना पर अलीगंज पुलिस भी मौके पर जा पहुँची। आनन फानन में फायर बग्रेड की गाड़ी भी आ गयी और आग पर मुश्किल से काबू पाया गया।केंटर में लदी सारा माल जलकर राख हो गया। वही जब देखा गया केन्टर सीएनजी गेस से चल रहा था हो सकता है गैस लीक व शार्ट सर्किट से आग लग गयी हो।

लेकिन चालक को आग का कारण नही पता चल सका। वरहाल नुकसान भी हो गया लगभग 5 से 6 लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। केन्टर में सभी प्लास्टिक की कुर्सियां लदी हुई थी तो आग व प्लास्टिक ने और ज्यादा पकड़ ली थी।वरहाल केन्टर भी आग के चलते बुरी तरह से जल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!